सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमख़ास खबरेंManish Sisodia के साथ दिल्ली पुलिस के दुर्व्यवहार पर भड़की AAP, केजरीवाल...

Manish Sisodia के साथ दिल्ली पुलिस के दुर्व्यवहार पर भड़की AAP, केजरीवाल ने पूछा- क्या ऊपर से आ रहे हैं ऐसा करने के आदेश ?

Date:

Related stories

Manish Sisodia: दिल्ली के पूर्व डिप्टी CM व आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया की आज राउज एवेन्यू कोर्ट में पेशी थी। दिल्ली आबकारी नीति मामले में जब पुलिस मनीष सिसोदिया को लेकर कोर्ट पहुंची तो वहां कुछ ऐसा हुआ, जिससे AAP भड़क ऊठी है। आम आदमी पार्टी ने पुलिस प्रशासन पर मनीष सिसोदिया के साथ दुर्व्यवहार और उन्हें प्रताड़ित करने के आरोप लगाए हैं।

पुलिस के व्यवहार पर AAP ने जताई आपत्ति

दरअसल, पुलिस जिस तरीके से मनीष सिसोदिया को पकड़कर ले जाते दिखी, AAP ने उस पर आपत्ति जताई है। मनीष सिसोदिया के साथ हुए इस दुर्व्यवहार का वीडियो भी सामने आया है। खुद CM अरविंद केजरीवाल ने इसे ट्वीट पर पुलिस प्रशासन की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाए हैं। वहीं, दिल्ली की शिक्षा मंत्री आतिशी ने भी इस वीडियो को ट्वीट कर पुलिस के व्यवहार की कड़ी आलोचना की है।

ये भी पढे़ं: Delhi News: जाफराबाद इलाके में कैब ड्राइवर की गला रेत कर हत्या, गाड़ी में मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

CM केजरीवाल ने उठाए सवाल

CM केजरीवाल ने मनीष सिसोदिया के साथ हुए इस दुर्व्यवहार का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “क्या पुलिस को इस तरह मनीष जी के साथ दुर्व्यवहार करने का अधिकार है ? क्या पुलिस को ऐसा करने के लिए ऊपर से कहा गया है ? बता दें, इस मामले में घिरे मनीष सिसोदिया की मुश्किलें और बढ़ गई हैं। राउज एवेन्यू कोर्ट ने मनीष सिसोदिया की न्यायिक हिरासत 1 जून तक के लिए बढ़ा दी है।

पुलिसकर्मी को सस्पेंड करने की मांग

पुलिस के इस दुर्व्यवहार के बाद AAP ने पुलिसकर्मी को सस्पेंड करने की मांग उठाई है। CM केजरीवाल ने इस वीडियो क्लिप को दिल्ली की शिक्षा मंत्री आतिशी के अकाउंट से रीट्वीट किया है। आतिशी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, “राउज एवेन्यू कोर्ट में इस पुलिसकर्मी द्वारा मनीष जी के साथ चौंकाने वाला दुर्व्यवहार। दिल्ली पुलिस को उन्हें तुरंत सस्पेंड करना चाहिए।”

ये भी पढ़ें: आधी रात को Rahul Gandhi का दिखा अलग अंदाज, ट्रक की सवारी कर जानी ड्राइवरों की मन की बात, वीडियो हुआ वायरल

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Brijesh Chauhan
Brijesh Chauhanhttps://www.dnpindiahindi.in
बृजेश बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर कांटेक्ट एडिटर के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल बृजेश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर पॉलिटिकल और स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories