शुक्रवार, अप्रैल 26, 2024
होमदेश & राज्यदिल्लीDelhi Murder Case: CM केजरीवाल का बड़ा ऐलान, पीड़िता परिवार को 10...

Delhi Murder Case: CM केजरीवाल का बड़ा ऐलान, पीड़िता परिवार को 10 लाख की मदद, कोर्ट में केस भी लड़ेगी सरकार

Date:

Related stories

Delhi Murder Case: देश की राजधानी दिल्ली में नाबालिग लड़की की निर्मम हत्या मामले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बड़ा ऐलान किया है। पीड़ित परिवार को दिल्ली सरकार 10 लाख की मदद देगी। यानी परिवार को 10 लाख रुपये सहायता राशि के तौर पर दिए जाएंगे। इसके साथ ही दिल्ली सरकार इस मामले में पीड़ित परिवार के लिए वकील भी खड़ा करेगी।

CM केजरीवाल ने ट्वीट कर दी जानकारी

इस बात की जानकारी CM अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर दी। उन्होंने लिखा, “यह बहुत दर्दनाक घटना है। 16 वर्षीय मृतका के परिवार को दिल्ली सरकार दस लाख रुपये की सहायता राशि देगी और कोर्ट से दोषी को कड़ी से कड़ी सज़ा दिलवाने की पूरी कोशिश करेगी, बड़े से बड़े वकील खड़े करेगी। उन्होंने ये ट्वीट APP नेता और मंत्री आतिशी ने ट्वीट को रीट्वीट कर लिखा।

ये भी पढ़ें: Delhi Murder Case: शैतानी दिमाग और एक नंबर का दारूबाज, साहिल की सनक की गवाही दे रहा उसका इंस्टाग्राम अकाउंट

‘मुश्किल घड़ी में हम परिवार के साथ’

APP नेता और मंत्री आतिशी ने ट्वीट जानकारी दी कि आज वो पीड़ित परिवार से मिलने जा रही हैं। ऐसे में आतिशी इसी समय पीड़ित परिवार को चेक सौंप सकती हैं। दरअसल, आतिशी ने ट्वीट कर कहा कि, ‘आज दोपहर 3 बजे मैं पीड़ित परिवार से मिलने जा रही हूं। इस मुश्किल घड़ी में हम उसके परिवार के साथ खड़े हैं।’

लोगों की सुरक्षा सबसे महत्वपूर्ण’

वहीं, कल सीएम ने ट्वीट कर दिल्ली की कानून व्यवस्था को लेकर उपराज्यपाल पर हमला बोला था। CM केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा था कि, ‘दिल्ली में खुलेआम एक नाबालिग बच्ची की बेरहमी से हत्या कर दी जाती है। ये बेहद दुखद और दुर्भाग्यपूर्ण है। अपराधी बेखौफ हो गए हैं, पुलिस का कोई डर ही नहीं है. LG साहब, कानून व्यवस्था आपकी जिम्मेदारी है, कुछ कीजिए। दिल्ली के लोगों की सुरक्षा सबसे महत्वपूर्ण है।”

ये भी पढे़ं: Delhi Murder Case: वो चाकुओं से सरेराह घोंपता रहा और भीड़ तमाशा देखती रही, नाबालिग लड़की की हत्या से फिर दहली दिल्ली

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Brijesh Chauhan
Brijesh Chauhanhttps://www.dnpindiahindi.in
बृजेश बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर कांटेक्ट एडिटर के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल बृजेश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर पॉलिटिकल और स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories