शनिवार, अप्रैल 27, 2024
होमदेश & राज्यदिल्लीDelhi Murder Case: वो चाकुओं से सरेराह घोंपता रहा और भीड़ तमाशा...

Delhi Murder Case: वो चाकुओं से सरेराह घोंपता रहा और भीड़ तमाशा देखती रही, नाबालिग लड़की की हत्या से फिर दहली दिल्ली

Date:

Related stories

Delhi Murder Case: कांस्‍टेबल मोनिका हत्‍याकांड में खुला ये राज! 2 साल तक ऐसे बनी रही मिस्ट्री, जानें पूरा घटनाक्रम

Delhi Murder Case: बीते दो दिन पहले की बात है जब राजधानी दिल्ली में एक पूर्व महिला कॉन्स्टेबल की हत्या से जुड़े मामले का खुलासा हुआ है। खुलासे के तहत महिला कॉन्स्टेबल की हत्या इतनी क्रूरता के साथ की गई थी कि आरोपियों की हैवानियत से घृणा हो जाए।

MP News: इंदौर में कुत्ते को पत्थर मारने पर हुआ विवाद, दो लोगों की गोली मारकर हत्या, 7 जख्मी

MP News: हत्या की यह वारदात इंदौर के कृष्णबाग कॉलोनी में हुई। वहां कुत्ते को टहलाने के विवाद में एक शख्स ने पड़ोसियों पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं।

 Delhi Murder Case: देश की राजधानी दिल्ली मर्डर (Delhi Murder) से दहल गई है। यह दर्दनाक हत्या उत्तरी दिल्ली के शाहबाद डेरी (Shahbad Dairy) के पास में हुr है जिसे सुनकर आप लोगो के हाथ- पैर कांपने लग जाएंगे। रविवार को शाहबाद डेरी के पास एक 16 साल की नाबलिग की सरेआम एक लड़के ने बड़ी बेरहमी से चाकू मार कर हत्या कर दी ( 16 year old girl brutally murdered) और उसके बाद भी जब उस हैवान का मन नहीं भरा तो उसने एक पत्थर से भी उस लड़की के ऊपर वार किया ।  

यह भी पढ़ें : Wrestlers Protest: दिल्ली पुलिस पर आग बबूला हुईं DCW चीफ, पहलवानों को जंतर-मंतर पर अब नहीं मिलेगी प्रदर्शन की अनुमति

सीसीटीवी फुटेज में रिकॉर्ड पूरी घटना

दरअसल जब यह घटना हुई थी तो इसकी पूरी रिकॉडिंग वहां पास में लगे सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई थी। आरोपी की पहचान साहिल और पीड़िता की पहचान साक्षी के रूप में हुई हैं। जब साहिल साक्षी के ऊपर चाकू से वार कर रहा था उस दौरान वहां से काफी लोग गुजरे रहे थे। कुछ ने तो , उसे रोकने की भी कोशिश की, लेकिन साहिल ने किसी की भी नहीं मानी और बड़ी बुरी तरह से साक्षी को 40 बार चाकू मारकर उसकी जान ले ली। वीडियो में दिख रहे फुटेज से यह पता चला कि जब साहिल साक्षी को चाकू से वार कर रहा था तो लोग वहां से आ जा रहे थे। कोई भी पीड़िता को बचाने के लिए सामने नहीं आया। सारे वहां पर खड़े होकर सिर्फ तमाशा देख रहे थे।

दोंनो के बीच में हुआ था झगड़ा

सूत्रों के अनुसार साहिल और साक्षी दोनों रिलेश्नशिप में थे , लेकिन दोनों को बीच में झगड़ा चल रहा था। जिस वजह से यह पूरी घटना घटी। साक्षी अपनी किसी दोस्त के बेटे के जन्मदिन पार्टी पर गई थी। जब वह पार्टी से वापस आ रही थी, तो साहिल ने उसे बीच रास्ते में रोक कर ही चाकू से वार करना शुरू कर दिया था। साक्षी को पूरी तरह जान से मारने के बाद साहिल उस घटना से फरार हो गया । पुलिस को इस घटना की जानकारी किसी ने सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के साथ दी थी।

 स्वाति मालावाल दिल्ली पुलिस को भेजेगी नोटिस

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाती मालावाल इश घटना की खबर सुनने के बाद से काफी गुस्से में नजर आ रही है और उन्होंने कहा कि वह इस मामले के लिए दिल्ली पुलिस को नोटिस भी भेजने वाली है। स्वाति मालिवाल ने कहा है कि  दिल्ली के शाहबाद डेरी में एक नाबालिग गुडिया को चाकू गोद-गोदकर मारा गया और उसके बाद पत्थर से उसे कुचल दिया गया। दिल्ली में दरिंदों के हौंसले बुलंद है। मैंने अपने इतने साल के करियर में इससे भयानक कुछ नहीं देखा। सभी हदें पार हो गई , पुलिस को नोटिस जारी कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: लो जी पता लग गए iPhone 15 Series के धमाकेदार फीचर्स! जानिए डिजाइन से लेकर क्या हो सकती है कीमत

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Akansha Tiwari
Akansha Tiwarihttps://www.dnpindiahindi.in
आकांक्षा तिवारी ने हाल ही में IP यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। अपने करियर की शुरुआत उन्होंने DNP इंडिया से की है। जहां वे बतौर एजुकेशन और लाइफस्टाइल कॉन्टेंट राइटर के तौर पर अपनी सेवाएं दे रही हैं। इससे पहले वो कई मीडिया चैनलों के साथ बतौर इंटर्न भी काम कर चुकी हैं।

Latest stories