शनिवार, अप्रैल 20, 2024
होमदेश & राज्यदिल्लीDelhi News: BJP ने भी पकड़ी AAP की राह तो CM केजरीवाल...

Delhi News: BJP ने भी पकड़ी AAP की राह तो CM केजरीवाल ने ली चुटकी, कहा- ‘अच्छी बात है’

Date:

Related stories

Delhi News: कांग्रेस के बाद अब भारतीय जनता पार्टी ने भी (BJP) आम आदमी पार्टी की (AAP) की राह पकड़ी ली है। ऐसा कहना है दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल का। उन्होंने एक वीडियो ट्वीट कर इस बार पर चुटकी ली है। दरअसल, अरविंद केजरीवाल ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का एक वीडियो रिट्वीट किया। उन्होंने कैप्शन में लिखा, “कांग्रेस के साथ-साथ बीजेपी भी AAP के बताए रास्ते पर चलने लगी। कर्नाटक में कांग्रेस की गारंटी AAP के मैनिफेस्टो की नकल थीं। अब MP में बीजेपी ने AAP की राह पकड़ ली। अच्छी बात है। जनता का भला होना चाहिए। चाहे ये पार्टी करे या वो पार्टी। इस से फर्क नहीं पड़ता।”

शिवराज सिंह के वीडियो में क्या है ?

बता दें कि जिस वीडियो को अरविंद केजरीवाल से शेयर किया है, उसमें शिवराज सिंह चौहान लाडली बहना योजना (Ladli Behna Yojana) की बात कर रहे हैं। ये उनकी महत्वकांशी योजनाओं में से एक है। इस योजना के तहत प्रदेश की लाखों महिलाओं के खातों में हर महीने एक हजार रुपये ट्रांसफर किए जाएंगे। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज शाम 6 बजे इस योजना को लॉन्च करेंगे। वे इस योजना का बटन दबाकर महिलाओं के खाते में पहली किस्त डालेंगे। प्रदेश की महिलाओं के साथ CM शिवराज भी इस योजना को लेकर काफी उत्साहि नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें: पंजाब के पूर्व CM Charanjit Channi ने पूरी की PHD, रिसर्च में बताई कांग्रेस के पतन की वजह, इन्हें बताया जिम्मेदार

इस ओर था केजरीवाल का इशारा

दरअसल, कांग्रेस हो या BJP दोनों ही पार्टियां AAP को हमेशा मुफ्त योजनाओं को लेकर घेरती हुई नजर आती हैं। ‘रेवड़ी कल्चर’ को लेकर हमेशा AAP पर हमलावर BJP भी इसी दिशा में कदम बढ़ा रही है। क्योंकि अगले साल मध्य प्रदेश में चुनाव होने हैं, इसलिए BJP अभी से मतदाताओं के रिझाने में जुट गई है। इसी कड़ी में सरकार ये योजना लेकर आई है। BJP को इस योजना का फायदा मिलता दिख रहा है। क्योंकि इस योजना के तहत अब तक 1.25 करोड़ पंजीकरण प्राप्त हुए हैं, जो बड़ी बात है। फिलहाल, CM शिवराज आज (10 जून, शनिवार) को इस योजना का शुभारंभ करेंगे।

ये भी पढ़ें: Gujarat ISIS Module: गुजरात में बड़े आतंकी मॉड्यूल का भंडाफोड़, ATS ने 5 संदिग्ध किए गिरफ्तार, पाकिस्तान भागने की थी तैयारी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Brijesh Chauhan
Brijesh Chauhanhttps://www.dnpindiahindi.in
बृजेश बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर कांटेक्ट एडिटर के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल बृजेश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर पॉलिटिकल और स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories