रविवार, मई 12, 2024
होमदेश & राज्यदिल्लीKapil Mishra पर BJP ने फिर जताया भरोसा, लोकसभा चुनाव से पहले...

Kapil Mishra पर BJP ने फिर जताया भरोसा, लोकसभा चुनाव से पहले दी ये बड़ी जिम्मेदारी

Date:

Related stories

अंतरिम जमानत मिलने के बाद CP पहुंचे Arvind Kejriwal, पत्नी सुनिता व CM Mann के साथ हनुमान मंदिर में टेका माथा; देखें वीडियो

Arvind Kejriwal: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को बीते दिन सुप्रीम कोर्ट ने बड़ी राहत दी। सुप्रीम कोर्ट की ओर से शराब नीति मामले में सीएम केजरीवाल को 1 जून तक के लिए अंतरिम जमानत दी गई जिसके बाद आज वो दिल्ली के कनॉट प्लेस में स्थित हनुमान मंदिर पहुंचे।

Delhi News: DU में विकसित भारत रन कार्यक्रम, BJP नेता साइना नेहवाल व राजकुमार राव ने दिखाई हरी झंडी: देखें वीडियो

Delhi News: देश की राजधानी दिल्ली में आज रन फॉर विकसित भारत कार्यक्रम का आयोजन किया गया है।

Kapil Mishra: दिल्ली BJP के नेता कपिल मिश्रा (Kapil Mishra) पर भारतीय जनता पार्टी ने एक बार फिर भरोसा जताया है। लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2024) से पहले उन्हें दिल्ली में बड़ी जिम्मेदारी दी गई है। पार्टी ने उन्हें दिल्ली BJP इकाई का उपाध्यक्ष नियुक्त करने का ऐलान किया है। दिल्ली बीजेपी के प्रदेश महामंत्री हर्ष मल्होत्रा ने इस बात की जानकारी दी है।

इस संबंध में दिल्ली BJP कार्यालय ने एक बयान भी जारी किया है। बयान में कहा गया है की दिल्ली भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा के निर्देशानुसार कपिल मिश्रा को दिल्ली भाजपा का प्रदेश उपाध्यक्ष नियुक्त किया गया है। वहीं, प्रदेश महामंत्री हर्ष मल्होत्रा ने इस संबंध में पत्र जारी कर कपिल मिश्रा को शुभकामनाएं दी हैं।

दिल्ली BJP ने जारी किया नियुक्ति पत्र

दिल्ली भाजपा ने भी अपने ट्विटर हैंडल पर कपिल मिश्रा की नियुक्ति वाला पत्र जारी किया है। नियुक्ति पत्र के मुताबिक, “भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष श्री वीरेंद्र सचदेव जी के निर्देशानुसार श्री कपिल मिश्रा को भाजपा का प्रदेश उपाध्यक्ष नियुक्त किया गया है। यह आदेश तत्काल प्रभाव से लागू होगा।”

कौन हैं कपिल मिश्रा ?

बता दें कि कपिल मिश्रा भारतीय जनता पार्टी के तेजतर्रार नेताओं में से एक हैं। वे दिल्ली दंगों के दौरान अपने भाषणों के चलते सुर्खियों में आए थे। BJP से पहले कपिल मिश्रा आम आदमी पार्टी (AAP) का हिस्सा हुआ करते थे। इतना ही नहीं वे दिल्ली सरकार में मंत्री भी रह चुके हैं। लेकिन, वैचारिक मतभेदों के चलते उन्होंने अपने पद से इस्तीफा दे दिया था और 2019 में बीजेपी में शामिल हो गए थे।

तब से लेकर अब तक उन्हें BJP ने कोई बड़ी जिम्मेदारी नहीं दी थी। लेकिन, कपिल मिश्रा लगातार BJP के लिए काम कर रहे थे। उनके इसी परिश्रम और कड़ी मेहनत को देखते हुए BJP ने उन्हें लोकसभा चुनाव से पहले बड़ी जिम्मेदारी दी है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Brijesh Chauhan
Brijesh Chauhanhttps://www.dnpindiahindi.in
बृजेश बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर कांटेक्ट एडिटर के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल बृजेश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर पॉलिटिकल और स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories