शनिवार, अप्रैल 20, 2024
होमख़ास खबरेंमनीष सिसोदिया पर बीच कार्यक्रम में भावुक हुए CM Kejriwal, कहा-'आज आपकी...

मनीष सिसोदिया पर बीच कार्यक्रम में भावुक हुए CM Kejriwal, कहा-‘आज आपकी बहुत याद आ रही है’

Date:

Related stories

पंजाब में गठबंधन को छोड़ AAP के लिए समर्थन की अपील कर रहे CM केजरीवाल! क्या लोकसभा 2024 में बढ़ेंगी विपक्ष की मुश्किलें?

Punjab News: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के मुख्यमंत्री व आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल गठबंधन की बाधाओ से मुक्त नजर आ रहे हैं। दरअसल उन्होंने रविवार को पंजाब के बठिंडा में विकास क्रांति रैली की और राज्य के लोगों से आम आदमी पार्टी के समर्थन में खुली मांग कर डाली।

Delhi News: राजधानी को प्रदूषण मुक्त करने की तैयारी, CM केजरीवाल व LG ने 100 से ज्यादा इलेक्ट्रिक बसों को दिखाई हरी झंडी

Delhi News: राजधानी दिल्ली में प्रदूषण की समस्या से निपटने के लिए सरकार लगातार सजग नजर आ रही है। समाचार एजेंसी एएनआई द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार आज दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल व उपराज्यपाल (LG) वी के सक्सेना ने 500 इलेक्ट्रिक बसों को हरी झंडी दिखाई है।

CM Kejriwal: दिल्ली के पूर्व डिप्टी CM मनीष सिसोदिया इन दिनों शराब नीति मामले के चलते जेल में बंद हैं। अब लाजमी सी बात है की दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल उन्हें मिस को जरूर कर रहे होंगे। CM केजरीवाल का यही दर्द एक कार्यक्रम के दौरान झलक आया। दरअसल, CM केजरीवाल स्कूल आफ स्पेशलाइज्ड एक्सीलेंस का उद्घाटन करने पहुंचे थे। इस दौरान जनता को संबोधित करते हुए केजरीवाल बीच में ही भावुक हो गए। रोते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा कि, “आज मुझे मनीष सिसोदिया की बहुत यादा आ रही है, ये स्कून उनका सपना था।”

BJP नहीं चाहती दिल्ली का विकास

BJP पर निशाना साधते हुए CM केजरीवाल ने आगे कहा कि हम दिल्ली को बदल रहे हैं। शिक्षा के क्षेत्र में नई क्रांति लाने का प्रयास कर रहे हैं। लेकिन ये इनसे सहन नहीं होता। उन्होंने कहा कि दिल्ली में बेहतर शिक्षा के लिए मनीष सिसोदिया अच्छे काम कर रहे थे। लेकिन इन लोगों ने एक अच्छे आदमी को जेल में डाल दिया। उन्होंने कहा कि जब बच्चों को बेहतर शिक्षा मिलेगी, तभी तो देश का विकास होगा। लेकिन, BJP से ये देखा नहीं जा रहा था। उन्होंने कहा कि जीत हमेशा सच्चाई की होती है। मनीष सिसोदिया जल्द जेल से बाहर आएंगे।

ये भी पढ़ें: ‘Rahul Gandhi के लिए जोरदार थप्पड़ के समान व्हाइट हाउस का बयान’, ‘खतरे में लोकतंत्र’ को लेकर BJP ने साधा निशाना

सिसोदिया से थी BJP को तकलीफ

वहीं, शराब नीति मामले में मनीष सिसोदिया पर हो रही कार्रवाई पर सवाल उठाते हुए उन्होंने कहा कि मनीष सिसोदिया दिल्ली में अच्छा काम कर रहे थे। उन्होंने शिक्षा के क्षेत्र में कई क्रांतिकारी फैसले लिए थे। लेकिन BJP से ये देखा नहीं गया। उन्होंने BJP से सवाल पूछा की वह बताए मनीष सिसोदिया ने क्या जुर्म किया है ? उन्हें जेल में क्यों डाला गया है ? उन्होंने कहा, “देश में इतने बड़े माफिया हैं, भ्रष्टाचारी हैं, लेकिन BJP उन्हें नहीं पकड़ेगी। जो व्यक्ति साफ मन और ईमानदारी से काम कर रहा है, इन्हें उसी से दिक्त होती है।”

ये भी पढ़ें: Wrestler Protest: रंग लाई गृहमंत्री अमित शाह की मेहनत, अब जंतर-मंतर पर प्रदर्शन नहीं करेंगे पहलवान!

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Brijesh Chauhan
Brijesh Chauhanhttps://www.dnpindiahindi.in
बृजेश बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर कांटेक्ट एडिटर के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल बृजेश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर पॉलिटिकल और स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories