शनिवार, मई 18, 2024
होमदेश & राज्यदिल्लीCM Kejriwal on Mann: अमृतपाल की गिरफ्तारी पर बोले सीएम केजरीवाल, कहा-'भगवंत...

CM Kejriwal on Mann: अमृतपाल की गिरफ्तारी पर बोले सीएम केजरीवाल, कहा-‘भगवंत मान ने परिपक्वता और साहस से पूरा किया मिशन’

Date:

Related stories

Punjab News: मान सरकार के खास पहल से किसानों तक पहुंच रहा नहर का पानी, जानें कैसे आसान हुई सिंचाई

Punjab News: उत्तर भारत के प्रमुख कृषि प्रधान राज्यों में से एक पंजाब में किसानों की खेतों तक अब नहर का पानी आसानी से पहुंच रहा है।

Punjab News: मान सरकार ने केन्द्र को लिखा पत्र, रबी फसलों के MSP बढ़ाने की हुई मांग; जानें कैसे किसानों को मिलेगा फायदा

Punjab News: पंजाब में मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान के नेतृत्व में सरकार चला रही आम आदमी पार्टी लगातार किसानों के हितों को ध्यान में रखते हुए फैसले लेती है।

CM Kejriwal on Mann: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को अमृतपाल की गिरफ्तारी के बाद सीएम भगवंत मान की तारीफ की है। उन्होंने कहा कि सीएम मान ने इस मिशन को परिपक्वता और साहस के साथ पूरा किया। साथ ही उन्होंने पंजाब की जनता का भी शुक्रिया अदा किया।

सीएम केजरीवाल ने किया ट्वीट

सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा कि- ‘पंजाब के अमन चैन और सुरक्षा के लिए हम वचनबध है। इसके लिए कठोर निर्णय लेने को भी हम तैयार हैं। सीएम भगवंत मान साहिब ने इस मिशन को परिपक्वता और साहस से पूरा किया। बिना किसी रक्तपात और गोली चलाये पंजाब पुलिस ने कामयाबी हासिल की। इस दौरान शांति बनाये रखने और पंजाब सरकार का साथ देने के लिए जनता का बहुत बहुत शुक्रिया।’

पंजाब पुलिस ने अमृतपाल को किया गिरफ्तार

गौर हो कि पंजाब पुलिस ने रविवार को वारिस पंजाब दे चीफ अमृतपाल सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। इसके बाद पंजाब पुलिस के आईजी सुख चैन गिल ने गिरफ्तारी को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस की। उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि अमृतपाल को आज सुबह 6 बजकर 45 मिनट पर रोडेवाला गांव से राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के तहत गिरफ्तार किया गया है।

सीएम मान ने जारी किया वीडियो संदेश

इसके बाद सीएम भगवंत मान ने ट्वीट पर एक वीडियो संदेश जारी किया। इसमें उन्होंने कहा कि ‘आप’ सरकार जनता की सुरक्षा और अमन कानून के लिए काम कर रही है और यह हमारी ज़िम्मेदारी व फर्ज़ भी है। साथ ही उन्होंने कहा कि पंजाब ने हमेशा देश को लीड किया है। चाहे वो आजादी के समय की बात हो या फिर संघर्षों की। उन्होंने कहा कि जब पंजाब देश का नंबर वन राज्य बन जाएगा तो प्रदेश को दुनिया का नंबर 1 राज्य बनने से कोई नहीं रोक सकता है। इस दौरान उन्होंने पंजाब में शांतिपूर्ण माहौल बनाए रखने के लिए लोगों का धन्यवाद किया।

ये भी पढ़ें: CM Mann on Amritpal Singh: अमृतपाल की गिरफ्तारी पर बोले सीएम मान, कहा- ‘हम 18 मार्च को भी पकड़ सकते थे, लेकिन…’

Latest stories