बुधवार, मई 1, 2024
होमदेश & राज्यदिल्लीCM Kejriwal Press Conference: 'देश के खिलाफ काम करने वालों को नहीं...

CM Kejriwal Press Conference: ‘देश के खिलाफ काम करने वालों को नहीं बख्शा जाएगा’, CM Mann की तारीफ में कही ये बात

Date:

Related stories

CM Kejriwal Press Conference: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को ऑनलाइन संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि पिछले कुछ दिनों की पंजाब सरकार की कार्रवाई ने दिखा दिया कि आम आदमी पार्टी कट्टर देशभक्त पार्टी है। उन्होंने कहा कि देश के खिलाफ काम करने वालों को नहीं बख़्शा जाएगा।

‘मान सरकार ने कई ठोस कदम उठाए’

केजरीवाल ने कहा कि पंजाब में जो भी शांति भंग करने की कोशिश करेगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि पंजाब की भगवंत मान सरकार ने राज्य में कानून व्यवस्था बहाल करने के लिए और इसे कायम रखने के लिए कई ठोस कदम उठाए हैं। साथ ही उन्होंने सरकार से तारीफ करते हुए कहा कि मान सरकार ने काफी संयम से कदम उठाए हैं।

ये भी पढ़ें: CM Kejriwal ने PM Modi को लिखा पत्र, पूछा-‘आप हम दिल्ली वालों सें क्यों नाराज हैं?’

आप ने किया साबित (CM Kejriwal Press Conference)

सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि पंजाब में जब आप की सरकार बनी थी उस समय कुछ लोग कह रहे थे कि आपको पानी, शिक्षा, स्वास्थ्य और बिजली की दिशा में काम करना आता है। लेकिन क्या आप पंजाब में कानून व्यवस्था को कायम कर सकते हैं? उन्होंने कहा कि पिछले एक साल के कार्यकाल में आम आदमी पार्टी ने साबित कर दिया है कि अगर सरकार ईमानदार हो तो कानून व्यवस्था को भी कायम किया जा सकता है।

कांग्रेस पर साधा निशाना

केजरीवाल ने पंजाब की पिछली कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि पिछली सरकारों में गैगस्टरों को राजनीतिक संरक्षण प्राप्त था। लेकिन पंजाब की वर्तमान आप सरकार के साथ किसी की कोई सेटिंग नहीं है।

मान सरकार की तारीफ

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हमें पिछली सरकारों से जो व्यवस्था मिली थी उसमें गैंगस्टर्स को राजनीतिक संरक्षण प्राप्त था। राजनेताओं की आपराधिक प्रवृत्ति वाले लोगों के साथ जुगलबंदी थी। उन्होंने कहा कि भगवंत मान सरकार की किसी के साथ कोई सेटिंग नहीं है। आम आदमी पार्टी के नेता ईमानदार हैं। मान सरकार आने के बाद से गैंगस्टरों की धरपकड़ शुरू हो गई थी। आप सरकार आने के बाद कई गैंगस्टरों के खिलाफ कार्रवाई की गई। इस दौरान उन्होंने पंजाब के मान सरकार की जमकर तारीफ की।

Latest stories