सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमख़ास खबरेंविपक्ष को खत्म करने की साजिश, Sanjay Singh का PM Modi पर...

विपक्ष को खत्म करने की साजिश, Sanjay Singh का PM Modi पर बड़ा आरोप

Date:

Related stories

Delhi Excise Policy: दिल्ली आबकारी नीति मामले में सुनवाई टली, 5 अप्रैल को होगी अगली सुनवाई

दिल्ली की निचली अदालत में आज आबकारी नीति मामले को लेकर सुनवाई होनी थी जिसे 5अप्रैल तक के लिए टाल दिया गया है।

Delhi Excise Policy Case: CBI मामले में बढ़ी Sisodia की मुश्किलें, 3 अप्रैल तक बढ़ाई न्यायिक हिरासत

दिल्ली आबकारी नीति के मामले में मनीष सिसोदिया की न्यायिक हिरासत 3 अप्रैल तक के लिए बढ़ा दिया गया है।

Manish Sisodia Tweet: ‘जेल में डालकर मेरे हौसले नहीं तोड़ सकते’, सिसोदिया का BJP पर निशाना

Manish Sisodia Tweet: दिल्ली के पूर्व उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया का एक ट्वीट सामने आया है। ट्वीट के जरिए उन्होंने भाजपा पर निशाना साधा है।

Delhi Liquor Scam: 7 दिन की ED रिमांड पर सिसोदिया, जमानत पर 21 मार्च को होगी सुनवाई

मनीष सिसोदिया को आज राउज एवन्यू कोर्ट में पेश किया गया था। जहां 21 तारीख तक के लिए उनके जमानत याचिका को खारिज कर दिया गया है।

Manish Sisodia Letter: सिसोदिया ने अपने पत्र में Arvind Kejriwal को बताया सबसे बड़ा ‘गुनाहगार’, जानिए क्यों

Manish Sisodia Letter: तिहाड़ जेल से मनीष सिसोदिया ने देश के नाम एक पत्र लिखा है। पत्र में उन्होंने लिखा कि केजरीवाल का गुनाह सबसे बड़ा है।

 Sanjay Singh: देश में लगातार हो रही ईडी और सीबीआई की कार्रवाई के खिलाफ आज आप सांसद संजय सिंह ने केंद्र सरकार पर हमला बोला है। संजय सिंह ने सरकार पर हमला करते हुए कहा है कि केंद्र सरकार सुरक्षा जांच एजंसियों का दुरूपयोग कर रही है। बीजेपी सरकार देश से विपक्ष को खत्म कर देना चाहती है। बता दें कि शनिवार को आप सांसद संजय सिंह ने सिसोदिया के जेल जाने को लेकर सरकार को घेरने की कोशिश की है।

ऐसे में आप के नेता मनीष सिसोदिया के जेल जाने को लेकर संजय सिंह ने कहा कि “मनीष सिसोदिया के खिलाफ केंद्र सरकार ने षडयंत्र रचकर अंदर किया है । सुरक्षा जांच एजंसियों ने जांच में भी उनके खिलाफ कुछ नहीं पाया लेकिन फिर भी उन्हें अंदर कर दिया गया है।” मनीष सिसोदिया कोई अपराधी नहीं है बल्कि देश के निर्माण में अपना अहम योगदान दे रहे हैं। ऐसे में शनिवार को आप सांसद संजय सिंह ट्वीट के जरिए बीजेपी सरकार को घरने की कोशिश की है।

सारे नेताओं का एनकाउंटर करवा दें – सांसद संजय सिंह

सांसद संजय सिंह अक्सर केंद्र सरकार को घेरते हुए नजर आते हैं। ऐसे में उन्होंने शनिवार को एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट के बाद से कई नेताओं के बयान आने शुरू हो गए हैं। आप सांसद संजय सिंह ने ट्वीट करके लिखा कि ”वैसे मेरा एक सुझाव था, अगर विपक्ष के सारे नेताओं का एनकाउंटर करवा दिया जाए तो कम से कम पीएम मोदी सुकून से 8 घंटे सो पाएंगे न विपक्ष रहेगा न लोकतंत्र,बचेगी तो सिर्फ तानाशाही।” अभी कुछ दिनों पहले अलग – अलग राज्य के नेताओं ने पीएम मोदी को पत्र लिखा था। इस पत्र के माध्यम से उन्होंने पीएम से कहा था कि सीबीआई और ईडी के द्वारा विपक्ष को डराने की कोशिश की जा रही है। ऐसा लोकतांत्रिक देश में करना गलत है।

ये भी पढ़ें: Rajasthan: Vasundhara Raje के लिए ये दिन है बेहद खास, राजस्थान में अपनी ताकत का कराएंगी अहसास

ईडी कर रही है मनी लॉन्ड्रिंग केस की जांच

आप के नेता मनीष सिसोदिया पर लगे मनी लॉन्ड्रिंग केस की जांच ईडी कर रही हैं। इसके लिए सिसोदिया से लगातार पूछताछ की जा रही है। फिलहाल अभी सिसोदिया की रिमांड को 17 मार्च तक के लिए बढ़ा दिया गया है। वहीं जेल से मनीष सिसोदिया ने देश के नाम पत्र भी लिखा था। जिसमें उन्होंने कहा था कि कितना भी कोशिश कर लो लेकिन मेरे हौसले को नहीं तोड़ सकते।

ये भी पढ़ें: केंद्रीय मंत्री Shekhawat के मानहानि मसले पर CM Gehlot ने किया पलटवार, जानिए क्या है पूरा मामला

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories