मंगलवार, मई 7, 2024
होमदेश & राज्यदिल्लीदिल्ली में फिर मिली टुकड़ों वाली लड़की की लाश, खौफनाक मर्डर से...

दिल्ली में फिर मिली टुकड़ों वाली लड़की की लाश, खौफनाक मर्डर से लोगों में डर का माहौल, प्रशासन के हाथ-पांव फूले

Date:

Related stories

Greater Noida News: ड्रग्स फैक्ट्री पर चला दिल्ली पुलिस का चाबुक, चार अफ्रीकी गिरफ्तार

Greater Noida News: दिल्ली पुलिस ने उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में एंफेटामाइन ड्रग्स बरामद किया है। चार विदेशी आरोपियों को गिरफ्तार किया।

IIT-BHU परिसर में कॉलेज छात्रा से छेड़खानी और मारपीट, आक्रोशित छात्र धरने पर बैठे

IIT-BHU: देश के प्रतिष्ठित काशी हिंदू विश्वविद्यालय आईआईटी में...

Delhi Murder News: राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। खबरों की मानें तो यहां गीता कॉलोनी फ्लाईओवर के पास एक महिला की लाश मिली है, जो कि कई टुकड़ों में बटी हुई है। लाश की सूचना राहगीरों ने पुलिस को दी थी। ऐसे में मौके पर पहुंची पुलिस ने डेड बॉडी को कब्जे में लेते हुए छानबीन शुरू कर दी। वहीं देखा जाए तो दिल्ली में हुए चर्चित श्रद्धा हत्याकांड के बाद राजधानी में एक बार फिर डर का माहौल बन गया है। आय दिन किसी न किसी की बेरहमी से हत्या कर दी जा रही है। फिलहाल इस मामले को लेकर दिल्ली पुलिस चौकन्ना हो गई है। 

बेरहमी से हत्या की गई है 35 वर्षीय महिला की

बताया जा रहा है यह पूरा मामला दिल्ली के गीता कॉलोनी स्थित फ्लाईओवर के पास का है। यहां आते जाते लोगों ने देखा कि किसी मानव का अंग काटकर फेंका गया है। जिसके बाद राहगीरों ने पुलिस कंट्रोल रूम में फोन कर इसकी जानकारी दी।

वहीं पुलिस के मुताबिक इस मामले को लेकर यह कहना है, कि हमें बुधवार सुबह साढ़े नौ बजे के आस पास एक कॉल आया था, जिसमे यह कहा गया कि गीता कॉलोनी के पास किसी को मारकर उसे फेंक दिया गया है। ऐसे में हमने फौरन फॉरेंसिक टीम के साथ पहुंचकर जांच प्रक्रिया शुरू कर दी। पुलिस के मुताबिक उन्होंने घटना स्थल की घेराव करके तलाशी अभियान शुरु कर दी। 

वहीं जानकारी के मुताबिक और फोरेंसिक जांच के बाद महिला का उम्र 35 बताया जा रहा है। महिला के बाल लंबे हैं। सूत्रों की मानें तो उसकी बॉडी को कई टुकड़ों में काटा गया है। फिलहाल वह कौन है इसकी जांच प्रक्रिया अभी चल रही है। वहीं इस मामले पर पुलिस का कहना कि हम जल्द आरोपी को गिरफ्तार कर लेंगे।

दिल्ली में बढ़ रहा है अपराध का ग्राफ 

आप सभी जानते हैं कि दिल्ली अगर देश की राजधानी है, तो यही पर सबसे कुख्यात बदमाशों का जमावड़ा भी लगता है। ऐसे में हर दिन दिल्ली में लूटपाट और अपराध की खबरें सामने आ रही हैं। अभी हफ्ते भर पहले ही सफदरजंग अस्पताल के पीछे जंगल में एक सड़ी-गली लाश मिली थी। शव के ऊपर नमक भी डाला गया था। ऐसे में तब पुलिस के हाथ पांव फूल गए थे। वहीं श्रद्धा का केस कैसे कोई भूल सकता है। श्रद्धा के बॉडी को 30 से अधिक टुकड़ों मे काटा गया था। यही सब बातें आज दिल्ली को कटघरे में खड़ा कर रही हैं।  

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Saurabh Mall
Saurabh Mallhttps://www.dnpindiahindi.in
सौरभ कुमार मल्ल बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने जामिया मिल्लिया इस्लामिया केंद्रीय विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में P.G. की पढ़ाई की है। उन्होंने अपनी शुरुआत दैनिक भास्कर (इंटर्नशिप) से किया है। यह कई और चैनलों में बतौर कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल सौरभ DNP India Hindi वेबसाइट में बतौर कंटेंट राइटर (पॉलिटिकल, क्राइम और इंटरनेशनल) डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories