रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमदेश & राज्यदिल्लीDelhi Murder:दिन-दहाड़े दिल्ली में सनसनीखेज वारदात, सरेराह युवक की हत्या, तमाशबीन बने...

Delhi Murder:दिन-दहाड़े दिल्ली में सनसनीखेज वारदात, सरेराह युवक की हत्या, तमाशबीन बने रहे लोग

Date:

Related stories

Jake Fraser McGurk ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ मारा IPL 2024 का सबसे तेज अर्धशतक

IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स के ओपनर बल्लेबाज Jake Fraser...

Delhi Murder:दिल्ली में कानून-व्यवस्था को लेकर आए दिन केंद्र और राज्य सरकार में टकराव देखने को मिलती है। पर दिल्ली में लॉ एंड ऑर्डर का आलम ये है कि कातिल सरेराह कत्ल करने से भी नहीं घबराते हैं। दिल्ली के संगम विहार इलाके का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में एक युवक को चाकू से गोंदकर मौत के घाट उतार दिया गया। वहीं मौके पर मौजूद भीड़ तमाशबीन बनी रही।

पैसों के लेन-देने को लेकर हत्या की आशंका

मृतक शख्स की पहचान संगम विहार के यूसुफ अली के रूप में की जा रही है। मृतक की उम्र तकरीबन 21 साल बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि पैसों के लेन-देन को लेकर शख्स की हत्या की गई है।

वारदात के वीडियो से खुलासा

वीडियो में एक शख्स यूसुफ पर चाकू से ताबड़तोड़ वार करता दिख रहा है। वहीं मौके पर मौजूद लोग तमाशबीन बनकर खड़े हैं। हालांकि बाद में घटना स्थल पर पहुंचे लोगों ने हत्यारे की पिटाई की।  

मृतक के पिता का बयान

मृतक के पिता ने दिल्ली पुलिस को बताया कि कुछ दिनों पहले शाहरुख नामक शख्स ने लेन-देन को लेकर बेटे को धमकी दी। पिता ने आगे पुलिस को बताया कि यूसुफ ने शाहरुख से कथित तौर पर तीन हजार रुपये उधार लिए थे। बेटा उधारी चुकाने में समर्थ नहीं था। 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories