Home देश & राज्य दिल्ली Delhi Murder:दिन-दहाड़े दिल्ली में सनसनीखेज वारदात, सरेराह युवक की हत्या, तमाशबीन बने...

Delhi Murder:दिन-दहाड़े दिल्ली में सनसनीखेज वारदात, सरेराह युवक की हत्या, तमाशबीन बने रहे लोग

0
DELHI MURDER
DELHI MURDER

Delhi Murder:दिल्ली में कानून-व्यवस्था को लेकर आए दिन केंद्र और राज्य सरकार में टकराव देखने को मिलती है। पर दिल्ली में लॉ एंड ऑर्डर का आलम ये है कि कातिल सरेराह कत्ल करने से भी नहीं घबराते हैं। दिल्ली के संगम विहार इलाके का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में एक युवक को चाकू से गोंदकर मौत के घाट उतार दिया गया। वहीं मौके पर मौजूद भीड़ तमाशबीन बनी रही।

पैसों के लेन-देने को लेकर हत्या की आशंका

मृतक शख्स की पहचान संगम विहार के यूसुफ अली के रूप में की जा रही है। मृतक की उम्र तकरीबन 21 साल बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि पैसों के लेन-देन को लेकर शख्स की हत्या की गई है।

वारदात के वीडियो से खुलासा

वीडियो में एक शख्स यूसुफ पर चाकू से ताबड़तोड़ वार करता दिख रहा है। वहीं मौके पर मौजूद लोग तमाशबीन बनकर खड़े हैं। हालांकि बाद में घटना स्थल पर पहुंचे लोगों ने हत्यारे की पिटाई की।  

मृतक के पिता का बयान

मृतक के पिता ने दिल्ली पुलिस को बताया कि कुछ दिनों पहले शाहरुख नामक शख्स ने लेन-देन को लेकर बेटे को धमकी दी। पिता ने आगे पुलिस को बताया कि यूसुफ ने शाहरुख से कथित तौर पर तीन हजार रुपये उधार लिए थे। बेटा उधारी चुकाने में समर्थ नहीं था। 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version