Home ख़ास खबरें Delhi News: DU में विकसित भारत रन कार्यक्रम, BJP नेता साइना नेहवाल...

Delhi News: DU में विकसित भारत रन कार्यक्रम, BJP नेता साइना नेहवाल व राजकुमार राव ने दिखाई हरी झंडी: देखें वीडियो

Delhi News: दिल्ली विश्वविद्यालय के नॉर्थ कैंपस में आज बीजेपी नेता साइना नेहवाल व बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव ने रन फॉर विकसित भारत कार्यक्रम को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

0
Delhi News
Viksit Bharat Run

Delhi News: देश की राजधानी दिल्ली में आज ‘रन फॉर विकसित भारत’ कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। ये आयोजन दिल्ली विश्वविद्यालय (DU) के उत्तरी परिसर से शुरू होकर विश्वविद्यालय के खेल परिसर में समाप्त होगा।

दिल्ली विश्वविद्यालय के उत्तरी परिसर से शुरू हुए रन फॉर विकसित भारत कार्यक्रम को BJP नेता साइना नेहवाल व बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव ने हरी झंडी दिखाई। समाचार एजेंसी एएनआई ने इस पूरे कार्यक्रम के उद्घाटन का वीडियो जारी किया है जिसमे हजारों छात्र शामिल होते नजर आ रहे हैं। विश्वविद्यालय प्रशासन की ओर से स्पष्ट किया गया है कि इस कार्यक्रम के जरिए मतदाताओं को जागरुक करने का लक्ष्य रखा गया है।

रन फॉर विकसित भारत कार्यक्रम का आयोजन

दिल्ली विश्वविद्यालय के नॉर्थ कैंपस में आज रन फॉर विकसित भारत कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमे शामिल होने के लिए छात्रों का हूजूम उमड़ पड़ा। इस कार्यक्रम की शुरुआत विकसित भारत के एम्बेस्डर साइना नेहवाल व अभिनेता राजकुमार राव ने हरी झंडी दिखाकर की।

कार्यक्रम का लक्ष्य

देश की राजधानी दिल्ली में आयोजित किए गए रन फॉर विकसित भारत कार्यक्रम का लक्ष्य मतदाताओं को उनके मताधिकार के प्रति जागरुक करना है। विश्वविद्यालय प्रशासन की ओर से भी स्पष्ट किया गया कि यह आयोजन लोकसभा चुनाव में मतदान के प्रति जागरूकता पैदा करने के लिए किया गया है।

अभिनेता राजकुमार राव ने रन फॉर विकसित भारत कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग कर विकसित भारत के लिए बदलाव ला सकते हैं और देश के विकास में योगदान दे सकते हैं।

भाजपा नेता साइना नेहवाल ने भी इस कार्यक्रम में शामिल होकर अपना पक्ष रखा और कहा कि मतदाता अपने अधिकार का इस्तेमाल कर एक ऐसा भविष्य बना सकते हैं, एक ऐसा देश बना सकते हैं जो दुनिया में सर्वश्रेष्ठ हो।

Exit mobile version