बुधवार, मई 15, 2024
होमदेश & राज्यदिल्लीDelhi Politics: कुछ इस तरह चल रहा Manish Sisodia के समर्थन में...

Delhi Politics: कुछ इस तरह चल रहा Manish Sisodia के समर्थन में कैंपेन, बीजेपी ने यह कहकर किया पलटवार

Date:

Related stories

Lok Sabha Election 2024: PM Modi के नामांकन को लेकर वाराणसी में दिग्गजों का जमावड़ा, जानें क्या है BJP की खास तैयारी

Lok Sabha Election 2024: देश के विभिन्न हिस्सों में लोक सभा चुनाव 2024 को लेकर नेताओं द्वारा नामांकन में चुनावी सभा में भाग लेने की प्रक्रिया जारी है। इसी क्रम में आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भी वाराणसी लोक सभा सीट से अपना नामांकन दर्ज कर दिया है।

Lok Sabha Elections 2024: BJP प्रत्याशी माधवी लता पर बड़ी कार्रवाई, मुस्लिम महिलाओं का बुर्का हटाने पर केस दर्ज

Lok Sabha Elections 2024: देश के विभिन्न हिस्सों में आज लोक सभा चुनाव 2024 के चतुर्थ चरण को लेकर मतदान का क्रम जारी है। इस दौरान अलग-अलग राज्यों से नेताओं द्वारा किए गए कृत्य व उनके बयान भी सामने आ रहे हैं जिसको लेकर खूब सुर्खियां बन रही हैं।

Delhi Politics: दिल्ली के स्कूलों में इस समय सीबीआई हिरासत में पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के समर्थन में ‘I Love Manish Sisodia’ डेस्क कैंपेन चल रहा है। तो भाजपा ने इसे आम आदमी पार्टी की स्कूली बच्चों का राजनीतिक दुरुपयोग कर घटिया राजनीति करार दिया है। भाजपा ने इसे एक ऐसा प्रायोजित अभियान बताया जिसमें डेस्क के माध्यम से छात्रों को राजनीतिक समर्थन के लिए मजबूर किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि इसके केजरीवाल सरकार की तरफ से कोई लिखित आदेश नहीं दिए गए हैं, केवल मौखिक दिशा-निर्देश दिए गए हैं।

जानें क्या है पूरा मामला

आपको बता दें भाजपा की तरफ से दिल्ली के सरकारी स्कूलों में मनीष सिसोदिया के समर्थन में ‘I Love Manish Sisodia’ डेस्क कैंपेन चलाने का आरोप लगाया है। भाजपा के एक नेता प्रवीन शंकर कपूर ने बताया कि छोटे-छोटे बच्चों को इस डेस्क कैंपेन के माध्यम से राजनीतिक समर्थन करने का हथियार बनाया जा रहा है। कपूर ने आरोप लगाते हुए कहा कि बिना लिखित आदेश के केवल मौखिक दिशा-निर्देशों को देकर समर्थन अभियान चला रही है और बच्चों को मजबूर किया जा रहा है। बच्चे स्कूल में शिक्षा लेने के लिए आते हैं और केजरीवाल सरकार बच्चों की पढ़ाई छुड़वाकर सिसोदिया को स्कूलों से निर्दोष साबित करने पर तुली हुई है।

ये भी पढ़ें: Delhi सरकार ने अगर मान ली ये सलाह, तो दिल्ली के बिजली उपभोक्ताओं को लगेगा बड़ा झटका

बीजेपी ने AAP की घटिया राजनीति बताया

भाजपा के नेता प्रवीन शंकर कपूर ने इस कैंपेन को AAP की घटिया राजनीति बताते हुए सोशल मीडिया के कुछ स्क्रीनशॉट साझा करते हुए कहा कि सारा देश जान चुका है कि सीबीआई ने मनीष सिसोदिया को शराब घोटाले में हिरासत में लिया है। बावजूद इसके आम आदमी पार्टी स्कूलों को राजनीति का हथियार बनाकर बच्चों को अपनी घटिया राजनीति में घसीटने की कोशिश कर रही है। जानकारी करने पर पता चला बच्चों को जबरन इस अभियान में शामिल किया जा रहा है न कि बच्चे अभियान चला रहे हैं। ये डर्टी पॉलिटिक्स बता रही है कि केजरीवाल सरकार देश की कानून व्यवस्था पर बिल्कुल भरोसा नहीं रखती। इस पार्टी को कोर्ट में लड़ना चाहिए वो बच्चों की ढाल बनाकर सड़क पर लड़ना चाहती है।

ये भी पढ़ें: Ghaziabad News: पंखे से लटककर BBA छात्र ने दे दी जान, हॉस्टल के कमरे में झूलता मिला शव

Hemant Vatsalya
Hemant Vatsalyahttp://www.dnpindiahindi.in
Hemant Vatsalya Sharma DNP INDIA HINDI में Senior Content Writer के रूप में December 2022 से सेवाएं दे रहे हैं। उन्होंने Guru Jambeshwar University of Science and Technology HIsar (Haryana) से M.A. Mass Communication की डिग्री प्राप्त की है। इसके साथ ही उन्होंने Delhi University के SGTB Khalasa College से Web Journalism का सर्टिफिकेट भी प्राप्त किया है। पिछले 13 वर्षों से मीडिया के क्षेत्र से जुड़े हैं।

Latest stories