शनिवार, मई 18, 2024
होमदेश & राज्यउत्तर प्रदेशGhaziabad News: पंखे से लटककर BBA छात्र ने दे दी जान, हॉस्टल...

Ghaziabad News: पंखे से लटककर BBA छात्र ने दे दी जान, हॉस्टल के कमरे में झूलता मिला शव

Date:

Related stories

Ghaziabad News: क्रॉसिंग रिपब्लिक वालों के लिए खुशखबरी! DME पर एग्जिट पॉइंट खुलने से आसान हुआ सफर

Ghaziabad News: राजधानी दिल्ली और एनसीआर के विभिन्न हिस्सों में कई ऐसे कनेक्टिंग रोड हैं जिसके माध्यम से पश्चिमी यूपी के लोग आसानी से दिल्ली आना-जाना करते हैं।

UP News: चुनावी मौसम के बीच योगी सरकार का अहम फैसला, सड़क सुरक्षा को लेकर उठाए ये बड़े कदम

UP News: देश के विभिन्न हिस्सों में इन दिनों लोकसभा चुनाव की धूम है। इस कड़ी में राजनीतिक पार्टियां चुनावी मौसम में अपनी संभावनाओं को बेहतर करने के लिए प्रयासरत नजर आ रही हैं।

Ghaziabad News: यूपी के गाजियाबाद में आज एक BBA छात्र ने हॉस्टल के कमरे में पंखे से लटककर जाने दे दी। गाजियाबाद के थाना बेवसिटी थाना स्थित एक कॉलेज के छात्र के हॉस्टल के कमरे में पंखे से लटके होने की सूचना पुलिस को मिली थी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छात्र के शव को पंखे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही उसके मोबाइल तथा लैपटॉप को अपने कब्जे में लेकर मामले की छानबीन में जुट गई।

जानें क्या है पूरा मामला

आपको बता दें कि गाजियाबाद के एसीपी रवि प्रकाश के मुताबिक कॉलेज प्रशासन द्वारा बताया गया कि नेशनल हाईवे स्थित एक कॉलेज के हॉस्टल में एक छात्र ने सुसाइड कर लिया है। सूचना मिलते ही संबंधित थाने की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर हॉस्टल के कमरे से बीबीए के एक छात्र के शव को पंखे से उतारकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। पुलिस को मौके पर छानबीन करने पर कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला है। उसने छात्र का मोबाइस तथा लैपटॉप अपने कब्जे में लेकर आगे की जांच शुरु कर दी है। पुलिस के मुताबिक कॉलेज के एक कर्मचारी को हॉस्टल में एक छात्र के सुसाइड करने की सूचना मिली तो उसने कमरे में जाकर देखा तो छात्र ने सुसाइड किया हुआ था। इस घटना की सूचना उसने कॉलेज प्रशासन को दी। जानकारी के अनुसार छात्र का नाम शिवम कुमार पंडित पुत्र राजू पंडित बताया गया। हॉस्टल के कमरे में शिवम के साथ एक अन्य छात्र रह रहा था। जो होली की छुट्टी के कारण अपने घर जा चुका है।

ये भी पढ़े: CM Yogi Row: ‘दलितों और कमजोरों के हकों पर डाका डालने वाले जाति-जाति चिल्लाते हैं’, जानें

बेटे की मौत से परिवार सदमे में

शिवम के सुसाइड की जानकारी  सबसे पहले कॉलेज प्रशासन ने परिवार वालों को फोन कर दी गई थी। ये सुसाइड की खबर सुनकर परिवार गहरे सदमे में पहुंच गया। होली के त्यौहार पर बेटे के घर आने का इंतजार कर रहे परिजनों को उसके सुसाइड की खबर आने से अंदर तक हिला के रख दिया। परिवार के लोग तुरंत ही गाजियाबाद के लिए निकल गए हैं। शिवम के साथी भी इस घटना से गहरे सदमे में है उनसे बात करने पर पता चला कि शिवम हमेशा विवादों से दूर रहने वाला था। उसका इस तरह से आत्महत्या करना साथी छात्र समझ नहीं पा रहे हैं।

ये भी पढ़े: Delhi सरकार ने अगर मान ली ये सलाह, तो दिल्ली के बिजली उपभोक्ताओं को लगेगा बड़ा झटका

Hemant Vatsalya
Hemant Vatsalyahttp://www.dnpindiahindi.in
Hemant Vatsalya Sharma DNP INDIA HINDI में Senior Content Writer के रूप में December 2022 से सेवाएं दे रहे हैं। उन्होंने Guru Jambeshwar University of Science and Technology HIsar (Haryana) से M.A. Mass Communication की डिग्री प्राप्त की है। इसके साथ ही उन्होंने Delhi University के SGTB Khalasa College से Web Journalism का सर्टिफिकेट भी प्राप्त किया है। पिछले 13 वर्षों से मीडिया के क्षेत्र से जुड़े हैं।

Latest stories