Home देश & राज्य दिल्ली Delhi School Bomb Threat: दिल्ली के स्कूल को बम से उड़ाने की...

Delhi School Bomb Threat: दिल्ली के स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी, मचा हड़कंप

0
Delhi School Bomb Threat
Delhi School Bomb Threat

Delhi School Bomb Threat: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के मथुरा रोड स्थित दिल्ली पब्लिक स्कूल को आज यानी बुधवार को स्कूल में बम होने की सूचना मिली है। स्कूल प्रबंधन को यह धमकी ई-मेल के जरिए मिली है। बम मिलने की सूचना के बाद स्कूल में हड़कंप मच गया।

बम मिलने की सूचना से मचा हड़कंप

बम मिलने की सूचना पर दिल्ली पुलिस मौके पर पहुंची और स्कूल को खाली करवाया। दिल्ली पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। साथ ही फायरकर्मियों को भी अलर्ट रहने को कहा गया है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जांच जारी है- डीसीपी राजेश देव

मामले को लेकर साउथ ईस्ट दिल्ली के डीसीपी राजेश देव ने बताया कि बम मिलने की सूचना मिलने के बाद ही क्राइम ब्रांच की डिस्पोजल टीम मौके पर पहुंच गई। साथ ही लोकल पुलिस को भी तैनात कर दिया गया था। उन्होंने कहा कि कोई भी संदिग्ध चीज नहीं मिली है। जांच जारी है।

ये भी पढ़ें: Delhi Mayor Election: भाजपा प्रत्याशी शिखा राय ने लिया अपना नाम वापस, AAP की शैली ओबेरॉय बनीं महापौर

अफरातफरी का माहौल

जानकारी के अनुसार बम मिलने की सूचना के बाद दिल्ली पब्लिक स्कूल मथुरा रोड के बाहर अफरातफरी का माहौल हो गया। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और विद्यार्थियों को स्कूल से बाहर निकाला। पुलिस की मानें तो स्कूल के अंदर जो भी विद्यार्थी और शिक्षक थे, वे सभी सुरक्षित बताए जा रहे हैं। दिल्ली पुलिस ने बताया कि डीपीएस स्कूल प्रबंधन ने बम से उड़ाने की धमकी की सूचना सुबह 8:10 पर दी। इससे कुछ दिनों पहले भी द इंडियन स्कूल को भी ईमेल के जरिए ही धमकी की सूचना मिली थी।

Exit mobile version