शुक्रवार, मई 10, 2024
होमदेश & राज्यदिल्लीDelhi Weather Update: दिल्ली समेत इन राज्यों में घने कोहरे की संभावना,...

Delhi Weather Update: दिल्ली समेत इन राज्यों में घने कोहरे की संभावना, जानें आज के मौसम का हाल

Date:

Related stories

Delhi Weather Update: दिल्ली में मौसम ने बदला मिजाज, इन राज्यों में बारिश के आसाार

Delhi Weather Update: दिल्ली, पंजाब समेत उत्तर भारत में मौसम विभाग ने बारिश का अलर्ट जारी कर दिया है।

Delhi Weather Update: दिल्ली, यूपी, बिहार समेत कई राज्यों में ठंड का कहर जारी है। मौसम विज्ञान विभाग के मुताबिक, जम्मू कश्मीर के अलग-अलग हिस्सों में बर्फबारी होने की संभावना जताई जा रही हैं। वहीं लद्दाख, गिलगित, बाल्टिस्तान, मुजफ्फराबाद, हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड, आने वाले 24 घंटे में बर्फबारी होने की आशंका है। इसके अलावा पंजाब, चंडीगढ़, हरियाणा में अगले चार दिनों में बारिश होने के आसार बन रहे है।

Delhi Weather Update: इन राज्यों में बर्फबारी की संभावना

आईएमडी के अनुसार, उत्तर प्रदेश, राजस्थान, पंजाब और हरियाणा के कई हिस्सों में सुबह और रात के समय घना कोहरा छाए रहने का अनुमान है। साथ ही इन राज्यों में कोल्ड डे की स्थिति जस की तस बनी रहेगी। इसके अलावा आने वाले 7 दिनों में लद्दाख, गिलगित, बाल्टिस्तान और मुजफ्फराबाद, हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड में हल्की से भारी बर्फबारी होने की संभावना है। वहीं 31 से 2 जनवरी को पश्चिम बंगाल और सिक्किम में छिटपुट ओलावृष्टि की संभावना है।

Delhi Weather Update: घना कोहरा बन सकता है चुनौती

दिल्ली, यूपी, बिहार समेत इन राज्यों में ठंड़ बढ़ने की संभावना हैं। इसके साथ ही दिल्लीवासियों (Delhi Weather Update) को घने कोहरे का सामना करना पड़ सकता है। घने कोहरा होने के कारण यातायात संबंधित लोगों को समस्याएं हो सकती हैं। वहीं आईएमडी (India Meteorological Department) के अनुसार, दिल्ली (Delhi Weather Update) में न्यूनतम तापमान दर्ज होने की संभावना है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories