सोमवार, मई 6, 2024
होमदेश & राज्यदिल्लीHoli 2023 in Delhi: देश के लिए ध्यान पर बैठे CM Kejriwal,...

Holi 2023 in Delhi: देश के लिए ध्यान पर बैठे CM Kejriwal, होली की दी बधाई

Date:

Related stories

Delhi MCD: Mayor Shelly Oberoi ने DBC कर्मियों को दिया बड़ा तोहफा, नहीं कटेगी एक भी दिन की सैलरी

दिल्ली की मेयर शैली ओबेरॉय ने आज डॉमेस्टिक ब्रीडिंग (DBC)सेंटर के कर्मियों को एक बड़ा तोहफा दे दिया। अब से उनका अनुबंध 1 अप्रैल से ही शुरू माना जाएगा।  पहली बार डीबीसी कर्मियों को बिना ब्रेक के रिन्यू कर दिया गया है।

Delhi कैंट इलाके में जल्द बनेगा नया इंटीग्रेटेड डिफेंस स्टाफ मुख्यालय, सरकार ने प्रस्ताव को दी मंजूरी

राजधानी दिल्ली में इंटीग्रेटेड डिफेंस स्टाफ के नए मुख्यालय को दिल्ली कैंट इलाके में बनाया जाएगा। इसी कड़ी में इस प्रोजेक्ट के तहत आ रहे पेड़ों को काटने और उन्हें ट्रांसप्लांट करने की फाइल को मंजूरी दे दी गई है।

होली पर बॉसी लुक में एन्जॉय करती दिखीं Priyanka Chahar Choudhary, एक्साइटमेंट में कह दी दिल की बात

Priyanka Chahar Choudhary: रंगों के इस त्यौहार का खुमार सेलेब्स पर खूब देखने को मिल रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में प्रियंका होली सेलिब्रेशन को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। वीडियो में इस बात का खुलासा करती हुई नजर आई कि उन्हें कैसा महसूस हो रहा है। यह वीडियो काफी चर्चा में है।

Holi 2023 in Uttarakhand: CM Dhami बोले- उत्तराखंड बनेगा सर्वश्रेष्ठ राज्य, हरीश रावत का वीडियो वायरल

Holi 2023 in Uttarakhand: सीएम धामी ने प्रदेशवासियों को होली की शुभकामनाएं दी है। वहीं, हरीश रावत के डांस का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

Holi 2023 in UP: हर ओर बिखरे होली के रंग, CM Yogi ने कही ये बात

Holi 2023 in UP: होली के पावन त्योहार पर सीएम आदित्यनाथ ने प्रदेशवासियों को शुभकामनाएं दी है। साथ ही लोगों से अपील भी की है।

Holi 2023 in Delhi: देश भर में आज यानि बुधवार को होली का त्योहार धूमधाम से मनाया जा रहा है। देश की राजधानी दिल्ली में भी होली का पर्व धूमधाम से मनाया जा रहा है। रंगोत्सव पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने देश के हित में ध्यान लगाने का फैसला किया है।

ध्यान पर बैठे CM Kejriwal

आज यानि बुधवार को ध्यान लगाने से पहले दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल राजघाट पहुंचे. राजघाट पर उन्होंने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि अर्पित की। सूत्रों की मानें को श्रद्धांजलि अर्पित करने के बाद केजरीवाल ध्यान पर बैठ गए हैं। कहा जा रहा है कि वे आज शाम पांच बजे तक ध्यान करेंगे।

ये भी पढ़ें: Holi 2023: राष्ट्रपति और PM मोदी सहित इन दिग्गजों ने दी शुभकामनाएं, चारों तरफ होली की धूम

होली पर केजरीवाल ने दी बधाई (Holi 2023 in Delhi)

दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने भी ट्वीट कर प्रदेशवासियों को होली की शुभकामनाएं (Holi 2023 in Delhi) दी है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि- ‘सभी देशवासियों को होली के पावन पर्व की हार्दिक शुभकामनाएं। रंगों का ये त्योहार आप सभी के जीवन में सुख-समृद्धि और ढेर सारी ख़ुशियां लाए। समाज में हमारे आपसी भाईचारे की नींव और मज़बूत हो।

राघव चड्ढा ने दी बधाई

राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने ट्वीट कर प्रदेशवासियों को होली की शुभकामनाएं दी है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि सभी देशवासियों को रंगों के त्योहार होली की हार्दिक शुभकामनाएं। वहीं, आप प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने भी ट्वीट कर रंगोत्सव की शुभकामनाएं दी है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि आज होली का दिन (Holi 2023 in Delhi) है। मैं अपनी तरफ से सभी दिल्ली वासियों को, देशवासियों को होली की शुभकामनाएं देता हूं।

मोदी सरकार पर साधा निशाना

इससे पहले मंगलवार को मुख्यमंत्री अऱविंद केजरीवाल ने केंद्र की भाजपा सरकार पर निशाना साधा था। उन्होंने ट्वीट कर लिखा था कि वर्तमान समय में जो अच्छा काम कर रहे हैं उनको गिरफ्तार किया जा रहा है। जबकि जो देश लूट रहे हैं उनको बचाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि वे देश की दयनीय स्थिति को लेकर चिंतित हैं।

ये भी पढ़ें: Holi 2023 in Rajasthan: राजस्थान में होली की धूम, CM Gehlot सहित इन राजनेताओं ने दी शुभकामनाएं

Latest stories