रविवार, मई 19, 2024
होमदेश & राज्यHoli 2023 in Rajasthan: राजस्थान में होली की धूम, CM Gehlot सहित...

Holi 2023 in Rajasthan: राजस्थान में होली की धूम, CM Gehlot सहित इन राजनेताओं ने दी शुभकामनाएं

Date:

Related stories

होली पर बॉसी लुक में एन्जॉय करती दिखीं Priyanka Chahar Choudhary, एक्साइटमेंट में कह दी दिल की बात

Priyanka Chahar Choudhary: रंगों के इस त्यौहार का खुमार सेलेब्स पर खूब देखने को मिल रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में प्रियंका होली सेलिब्रेशन को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। वीडियो में इस बात का खुलासा करती हुई नजर आई कि उन्हें कैसा महसूस हो रहा है। यह वीडियो काफी चर्चा में है।

Holi 2023 in Uttarakhand: CM Dhami बोले- उत्तराखंड बनेगा सर्वश्रेष्ठ राज्य, हरीश रावत का वीडियो वायरल

Holi 2023 in Uttarakhand: सीएम धामी ने प्रदेशवासियों को होली की शुभकामनाएं दी है। वहीं, हरीश रावत के डांस का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

Holi 2023 in UP: हर ओर बिखरे होली के रंग, CM Yogi ने कही ये बात

Holi 2023 in UP: होली के पावन त्योहार पर सीएम आदित्यनाथ ने प्रदेशवासियों को शुभकामनाएं दी है। साथ ही लोगों से अपील भी की है।

Holi 2023 पर रक्षा मंत्री Rajnath Singh का ये डांस आपने देखा क्या, Video Viral

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के घर पर होली का त्योहार धूमधाम से मनाया गया। अमेरिकी विदेश वाणिज्य मंत्री के साथ बीजेपी के कई नेताओं ने दी होली की बधाई।

Holi 2023 in MP: CM Shivraj ने गाए फाग के गीत, काव्यात्मक अंदाज में दी बधाई

Holi 2023 in MP: सीएम शिवराज सिंह चौहान ने काव्यात्मक अंदाज में प्रदेशवासियों को होली की शुभकामनाए और बधाई दी है।

Holi 2023 in Rajasthan: राजस्थान में बुधवार होली क पर्व धूमधाम से मनाया जा रहा है। लोग एक-दूसरे पर रंग और गुलाल डालकर त्योहार मना रहे हैं। प्रदेश में होली का उल्लास मंदिरों से लेकर सड़कों तक देखा जा रहा है। युवाओं की टोली सुबह से ही बाइकों पर होली मनाने निकला हुआ है. चारों ओर हर्ष और उल्लास देखा जा रहा है।

CM Gehlot  ने दी बधाई

वहीं, आमलोगों के साथ-साथ राजनीतिक हस्तियों पर भी होली का खुमार चढ़ा हुआ है। राजनेताओं ने भी अबीर और गुलाल लगाकर होली की शुभकामनाएं दी है। साथ ही राजनेताओं ने ट्वीट कर प्रदेशवासियोँ को रंगोत्सव की शुभकामनाएं दी है। सीएम अशोक गहलोत ने ट्वीट कर कहा कि रंग, मिलन, मुस्कान। शुभ होली राजस्थान। उन्होंने आगे लिखा कि- ‘विभिन्न मत और पंथ को एक रंग में रंगने वाले रंगोत्सव की समस्त देशवासियों को बहुत बहुत शुभकामनाएं। होली के रंग आप सभी के जीवन में सारे उमंग और पकवान रिश्तों में मिठास लेकर आएं।

पायलट ने दी होली की शुभकामनाएं (Holi 2023 in Rajasthan)

राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने ट्वीट कर प्रदेशवासियों को होली की शुभकामनाएं दी है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि- ‘गुलाल के खुशनुमा रंग, गुजिया की मिठास, होली के पावन पर्व को मनाएं, उमंग और उल्लास के साथ। आप सभी को होली की हार्दिक शुभकामनाएं। यह पर्व आप सभी के जीवन को सुख-समृद्धि एवं खुशहाली के हर रंग से सराबोर करे, यही मैं कामना करता हूं।’

वसुंधरा राजे ने दी शुभकामनाएं

प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ने ट्वीट कर प्रदेशवासियों को होली की शुभकामनाएं (Holi 2023 in Rajasthan) दी है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि- ‘सभी देशवासियों को प्रेम व रंगों के पावन पर्व धुलंडी की हार्दिक मंगलकामनाएं। हर्षोल्लास का यह पर्व आपके जीवन में खुशियों के नये रंग भरे। चहुंओर सुख-समृद्धि व आनंद की वर्षा हो। समाज में आपसी सौहार्द व एकता की गुलाल उड़ें तथा हर जीव का कल्याण हो।’

डोटासरा-पूनिया ने दी होली की शुभकामनाएं (Holi 2023 in Rajasthan)

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने प्रदेशवासियों को होली की शुभकामनाएं देते हुए लिखा कि- ‘ रंग, उत्साह एवं उल्लास के पावन पर्व रंगोत्सव की सतरंगी बधाई एवं शुभकामनाएं।’ वहीं, राजस्थान कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने भी होली की शुभकामनाएं (Holi 2023 in Rajasthan) दी है। उन्होंने लिखा कि- रंगों के महापर्व धुलंडी की आप सभी को हार्दिक शुभकामनाएं। मैं कामना करता हूं कि हर्षोल्लास का यह पर्व सभी के जीवन में आनंद, समृद्धि एवं खुशहाली लेकर आए।

ये भी पढ़ेंः MPESB Recruitment: मध्य प्रदेश सरकार ने दिया युवाओं को होली का बड़ा तोहफा, इन रिक्त पदों पर जल्द करने जा रही भर्ती

Latest stories