मंगलवार, मई 7, 2024
होमख़ास खबरेंManish Sisodia की CBI रिमांड की अवधि खत्म, आज कोर्ट में होगी...

Manish Sisodia की CBI रिमांड की अवधि खत्म, आज कोर्ट में होगी पेशी, लेकिन जमानत पर फैसला होली के बाद

Date:

Related stories

Delhi Excise Policy: दिल्ली आबकारी नीति मामले में सुनवाई टली, 5 अप्रैल को होगी अगली सुनवाई

दिल्ली की निचली अदालत में आज आबकारी नीति मामले को लेकर सुनवाई होनी थी जिसे 5अप्रैल तक के लिए टाल दिया गया है।

Delhi Excise Policy Case: CBI मामले में बढ़ी Sisodia की मुश्किलें, 3 अप्रैल तक बढ़ाई न्यायिक हिरासत

दिल्ली आबकारी नीति के मामले में मनीष सिसोदिया की न्यायिक हिरासत 3 अप्रैल तक के लिए बढ़ा दिया गया है।

विपक्ष को खत्म करने की साजिश, Sanjay Singh का PM Modi पर बड़ा आरोप

आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने केंद्र सरकार पर विपक्ष को खत्म करने का आरोप लगाया है। शनिवार को संजय सिंह ने ट्वीट कर केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा है।

Manish Sisodia Tweet: ‘जेल में डालकर मेरे हौसले नहीं तोड़ सकते’, सिसोदिया का BJP पर निशाना

Manish Sisodia Tweet: दिल्ली के पूर्व उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया का एक ट्वीट सामने आया है। ट्वीट के जरिए उन्होंने भाजपा पर निशाना साधा है।

Delhi Liquor Scam: 7 दिन की ED रिमांड पर सिसोदिया, जमानत पर 21 मार्च को होगी सुनवाई

मनीष सिसोदिया को आज राउज एवन्यू कोर्ट में पेश किया गया था। जहां 21 तारीख तक के लिए उनके जमानत याचिका को खारिज कर दिया गया है।

Manish Sisodia: आम आदमी पार्टी के नेता मनीष सिसोदिया को फरवरी में गिरफ्तार किया गया था। गिरफ्तारी के बाद कोर्ट की तरफ से सिसोदिया को 5 दिन के सीबीआई रिमांड पर भेज दिया गया था। 4 मार्च को जैसे ही आप के नेता मनीष सिसोदिया का सीबीआई रिमांड खत्म हुआ उन्हें निचली अदालत में पेश किया गया था। निचली अदालत में पेश किए जाने के दौरान सीबीआई ने पूंछताछ का हवाला देते हुए उनके इस रिमांड को 2 दिन यानि 6 मार्च तक के लिए बढ़ाने को कहा था।

ऐसे में आज 6 मार्च को उनका सीबीआई रिमांड खत्म हो रहा है। बता दें कि सोमवार को सिसोदिया एक बार फिर दिल्ली राउज ऐवन्यू कोर्ट में पेश होंगे। माना जा रहा है कि आज से उन्हें ज्यूडिशियल कस्टडी में भी भेजा जा सकता है। ऐसे में आप के नेता मनीष सिसोदिया का यह होली तिहाड़ जेल में बीत सकता है।

10 मार्च को होगी जमानत पर सुनवाई

आम आदमी पार्टी के नेता मनीष सिसोदिया को दिल्ली शराब नीति में जब से गिरफ्तार किया गया है उनकी मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं। बता दें कि मनीष सिसोदिया को भले ही आज कोर्ट में पेश किया जाएगा लेकिन उनकी जमानत पर फैसला आना भी बाकि है। कोर्ट ने उनके जमानत के फैसले की तारीख 10 मार्च निर्धारित की है। बता दें कि वरिष्ठ वकील अभिषेक मनु सिंघवी आप नेता सिसोदिया के इस मामले की वकालत कर रहे हैं। ऐसे में उन्होंने सुप्रीम कोर्ट में उनकी गिरफ्तारी के तुरंत बाद याचिका डाली थी। इस याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने पिछले दिनों सुनवाई करते हुए उन्हें हाई कोर्ट में अपील करने को कहा था।

ये भी पढ़ें: CM Kejriwal ने कर्नाटक से बीजेपी पर साधा निशाना, विधायक के बेटे पर कह दी बड़ी बात

केजरीवाल ने सिसोदिया के केस को बताया झूठा

बता दें कि सीएम केजरीवाल आज दिल्ली के आश्रम में बने फ्लाईओवर का उद्घाटन करने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने दिल्ली के विकास को लेकर चर्चा की। वहीं सीएम ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि सिसोदिया को झूठे केस में अंदर डाला गया है। कर्नाटक में बीजेपी नेता के बेटे के पास से 8 करोड़ रुपए बरामद हुए फिर कुछ नहीं हुआ लेकिन दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को फालतू में परेशान किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें: Manish Sisodia Bail Hearing: जेल में मनेगी मनीष सिसोदिया की होली, जानें कब है अगली सुनवाई

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories