रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमदेश & राज्यदिल्लीDelhi Fire: दिल्ली के मायापुरी में फैक्ट्री में लगी भीषण आग, दमकल...

Delhi Fire: दिल्ली के मायापुरी में फैक्ट्री में लगी भीषण आग, दमकल की कई गाड़ियां मौके पर पहुंची

Date:

Related stories

Delhi AIIMS Fire: दिल्ली एम्स में लगी भीषण आग, मरीजों को सुरक्षित निकाला गया, कोई हताहत नहीं

Delhi AIIMS Fire: दिल्ली एम्स में आग की यह घटना 11 बजकर 55 मिनट की है। आग की सूचना मिलते ही फायर विभाग की आठ गाड़ियां मौके पर पहुंची।

Mukherjee Nagar Fire: दिल्ली के मुखर्जी नगर में आग के बाद दिखा भयावह मंजर, कोई खिड़की से कूदा, किसी से रस्सी के सहारे बचाई...

Mukherjee Nagar Fire: दिल्ली के मुखर्जी नगर में आज शाम एक बड़ा हादसा पेश आया। जहां कोचिंग सेंटर में आग लग गई। जिसके बाद भयावह मंजर देखने को मिला।

Delhi Fire: जहांगीरपुरी में आग का तांडव, 100 से ज्यादा झुग्गियां जलकर खाक, दमकल की कई गाड़िया मौके पर

Delhi Fire: दिल्ली के जहांगीरपुरी में आज सुबह अचानक आग भड़क गई। आग की चपेट में आने से अब तक 100 से ज्यादा झुग्गियां जलकर राख हो गई हैं।

Delhi Fire: दिल्ली के शास्त्री पार्क इलाके में फटा सिलेंडर, झुग्गियों में लगी भीषण आग, दमकल की 11 गाड़ियां मौके पर पहुंची

Delhi Fire: दिल्ली के शास्त्री पार्क इलाके में मंगलवार दोपहर को सिलेंडर फटने से भीषण आगजनी हुई है। सूचना मिलते ही दमकल और पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई है।

Delhi Fire: पश्चिमी दिल्ली के मायापुरी इलाके में आज (21 जून, बुधवार) सुबह एक बड़ी घटना हो गई। यहां की एक फैक्ट्री में भीषण आग लग गई। आग लगते ही वहां अफार-तफरी मच गई। आसपास के लोगों ने जैसे ही धुंआ उठता देखा तो वे मौके पर पहुंचे और इसकी सुचना पुलिस और दमकल विभाग को दी। सूचना मिलते ही दमकर की 13 गाड़िया मौके पर पहुंची। फिलहाल, आग पर काबू पाने का प्रयास किया जा रहा है।

बिल्डिंग में बनी थी फैक्ट्री

जानकारी के मुताबिक, ये आग एक फैक्ट्री में लगी है। ये फैक्ट्री एक बिल्डिंग में बनी हुई है, जिसके चलते पूरी बिल्डिंग में हड़कंप मच गया था। फैक्ट्री में सर्जिकल इक्विपमेंट और दूसरे आइटम रखे हुए थे। फैक्ट्री के इसी हिस्से में अचानक आग भड़क गई और पूरी फैक्ट्री को अपनी चपेट में ले लिया। बताया जा रहा है कि सुबह 6 बजे की करीब इस फैक्ट्री में आग लगी थी। जिसकी सूचना साढ़े 6 बजे फायर ब्रिगेड को दी गई थी।

आग बुझाने की कोशिश जारी

दमकल विभाग के अधिकारियों ने बताया कि जिस इमारत में आग लगी है उसमें बेसमेंट, ग्राउंड से लेकर ऊपर 3 मंजील है। आग बूझाने का प्रयास किया जा रहा है। मौके पर दमकल की 13 गाड़ियां मौजूद हैं। 70 दमकलकर्मी की टीम आग बुझाने में लगी हुई है। अभी तक हादसे में किसी के हताहत या घायल होने की सूचना नहीं है। आग लगने के कारणों का पता लगाया जा रहा है।

ये भी पढे़ं: Uniform Civil Code पर मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड की तीखी प्रतिक्रिया, UCC को बताया ‘अनावश्यक, अव्यहारिक और खतरनाक ‘

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Brijesh Chauhan
Brijesh Chauhanhttps://www.dnpindiahindi.in
बृजेश बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर कांटेक्ट एडिटर के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल बृजेश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर पॉलिटिकल और स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories