Home देश & राज्य दिल्ली Delhi Fire: दिल्ली के मायापुरी में फैक्ट्री में लगी भीषण आग, दमकल...

Delhi Fire: दिल्ली के मायापुरी में फैक्ट्री में लगी भीषण आग, दमकल की कई गाड़ियां मौके पर पहुंची

0
Delhi Fire
Delhi Fire

Delhi Fire: पश्चिमी दिल्ली के मायापुरी इलाके में आज (21 जून, बुधवार) सुबह एक बड़ी घटना हो गई। यहां की एक फैक्ट्री में भीषण आग लग गई। आग लगते ही वहां अफार-तफरी मच गई। आसपास के लोगों ने जैसे ही धुंआ उठता देखा तो वे मौके पर पहुंचे और इसकी सुचना पुलिस और दमकल विभाग को दी। सूचना मिलते ही दमकर की 13 गाड़िया मौके पर पहुंची। फिलहाल, आग पर काबू पाने का प्रयास किया जा रहा है।

बिल्डिंग में बनी थी फैक्ट्री

जानकारी के मुताबिक, ये आग एक फैक्ट्री में लगी है। ये फैक्ट्री एक बिल्डिंग में बनी हुई है, जिसके चलते पूरी बिल्डिंग में हड़कंप मच गया था। फैक्ट्री में सर्जिकल इक्विपमेंट और दूसरे आइटम रखे हुए थे। फैक्ट्री के इसी हिस्से में अचानक आग भड़क गई और पूरी फैक्ट्री को अपनी चपेट में ले लिया। बताया जा रहा है कि सुबह 6 बजे की करीब इस फैक्ट्री में आग लगी थी। जिसकी सूचना साढ़े 6 बजे फायर ब्रिगेड को दी गई थी।

आग बुझाने की कोशिश जारी

दमकल विभाग के अधिकारियों ने बताया कि जिस इमारत में आग लगी है उसमें बेसमेंट, ग्राउंड से लेकर ऊपर 3 मंजील है। आग बूझाने का प्रयास किया जा रहा है। मौके पर दमकल की 13 गाड़ियां मौजूद हैं। 70 दमकलकर्मी की टीम आग बुझाने में लगी हुई है। अभी तक हादसे में किसी के हताहत या घायल होने की सूचना नहीं है। आग लगने के कारणों का पता लगाया जा रहा है।

ये भी पढे़ं: Uniform Civil Code पर मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड की तीखी प्रतिक्रिया, UCC को बताया ‘अनावश्यक, अव्यहारिक और खतरनाक ‘

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version