सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमदेश & राज्यदिल्लीदिल्ली के कपूरथला हाउस में Parineeti-Raghav ने धूमधाम से की सगाई, CM...

दिल्ली के कपूरथला हाउस में Parineeti-Raghav ने धूमधाम से की सगाई, CM केजरीवाल ने खास अंदाज़ में दी बधाई

Date:

Related stories

Priyanka Chopra की बहन होने पर ये क्या बोल गईं Parineeti Chopra, कहा “अगर मुझे उसकी…

Priyanka Chopra: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीती चोपड़ा (Parineeti Chopra) का...

Parineeti-Raghav: आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा और बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा पिछले कुछ समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। जिसकी अफवाह भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से फैल रही थी। इसी कड़ी में बीते शनिवार को परिणीति और राघव चड्ढा ने अपने रिश्ते को ऑफिशियल बना दिया। बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आप के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने 13 मई 2023 को कपूरथला हाउस में सिख रीति-रिवाजों के साथ सगाई की।

कपल ने फ्लॉन्ट की इंगेजमेंट रिंग

इन दोनों की सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। इन तस्वीरों को परिणीति चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा कि, “Everything I prayed for….I said yes!” इसी के साथ इन तस्वीरों में पावर कपल अपनी इंगेजमेंट रिंग को फ्लॉन्ट करते हुए भी नजर आ रहे हैं। सगाई के मौके पर परिणीति और राघव की जोड़ी बेहद खूबसूरत लग रही है। कपल के ऑउटफिट की बात की जाए तो, परिणीति चोपड़ा ने मनीष मल्होत्रा का डिजाइन किया हुआ आइवरी का सूट पहना है। वही राघव चड्डा ने चाचा पवन सचदेवा द्वारा तैयार सफेद कलर का कुर्ता पजामा पहने हुए दिख रहे हैं।

ये भी पढेंःगुजरात के 68 जजों के प्रोमोशन पर Supreme Court ने लगाई रोक, Rahul Gandhi को सजा सुनाने वाले जस्टिस पर भी गिरी गाज

दिल्ली के CM अरविन्द केजरीवाल ने दी बधाई

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्डा की सगाई में कई नामी हस्तियों में शिरकत की जिसमें राजधानी दिल्ली के सिया केजरीवाल भी शामिल थे। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सगाई की तस्वीरों को पोस्ट करते हुए कपल को बधाई दी। उन्होंने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा कि, जिंदगी के इस नए सफर की शुरुआत पर आप दोनों को बहुत-बहुत शुभकामनाएं ईश्वर आप दोनों को हमेशा खुश रखे भगवान की बनाई आपकी यह खूबसूरत जोड़ी सदा बनी रहे। सीएम केजरीवाल द्वारा पोस्ट की गई तस्वीरों में से एक तस्वीर में वह राघव चड्ढा को गले लगा रहे हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में सीएम केजरीवाल राघव और परिणीति के साथ पोज दे रहे हैं।

ये भी पढेंः Adani-Hindenburg case में आज Supreme Court करेगा सुनवाई, पैनल में शामिल हैं ये खास..

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories