शनिवार, मई 11, 2024
होमदेश & राज्यदिल्लीPM Modi Death Threat: कोच्चि दौरे से पहले पीएम मोदी को मिली...

PM Modi Death Threat: कोच्चि दौरे से पहले पीएम मोदी को मिली जान से मारने की धमकी, केरल में High Alert

Date:

Related stories

Patna News: PM Modi के रोड शो को लेकर जारी हुई ट्रैफिक एडवाइजरी, जानें किन रास्तों पर प्रभावित रहेगा आवागमन

Patna News: देश के विभिन्न हिस्सों में लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सरगर्मियां तेज हैं। इसी क्रम में पीएम मोदी 12 मई को सियासत के प्रमुख केन्द्र माने जाने वाले राज्य बिहार के दौरे पर हैं जहां वो पटना में रोड-शो के जरिए जनता से अपनी पार्टी के पक्ष में समर्थन की अपील करेंगे।

Akshaya Tritiya 2024 पर अयोध्या में लगी आस्था की डूबकी, PM Modi व CM Yogi ने जारी किए बधाई संदेश; जानें डिटेल

Akshaya Tritiya 2024: हिंदू पंचांग के अनुसार आज देश के विभिन्न हिस्सों में वर्ष के सबसे शुभ मुहूर्तों में से एक अक्षय तृतीया की खास तिथि मनाई जा रही है।

Lok Sabha Election 2024: तेलंगाना में गरजे PM Modi, कांग्रेस को बताया समस्याओं की जननी; देखें पूरी रिपोर्ट

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव में तीसरे चरण के मतदान बीते दिन संपन्न हो गए। हालाकि शेष बचे चार चरणों के लिए राजनीतिक पार्टियां लगातार सियासी बिसात बिछाने की भरपूर कोशिश में हैं।

PM Modi Death Threat: पीएम नरेंद्र मोदी 24 अप्रैल को केरल दौरे पर रहेंगे। इससे पहले उन्हें एक धमकी भरा पत्र मिला है। पत्र मिलने के बाद केरल को हाई अलर्ट पर रखा गया है। पीएम मोदी की कोच्चि यात्रा के दौरान आत्मघाती हमले की धमकी दी गई है। साथ ही लेटर में नाम और पता सब कुछ लिखा हुआ है। लेटर मिलने के बाद पुलिस हाईअलर्ट पर है।

24 अप्रैल को केरल पहुंचेंगे पीएम मोदी

गौर हो कि पीएम मोदी 24 अप्रैल को दो दिवसीय दौरे पर केरल पहुंचेंगे। इस दौरान वे वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन को हरी झंडी दिखाएंगे। साथ ही कोच्चि वाटर मेट्रो का भी उद्घाटन करेंगे। वहीं, आज यानी शनिवार को धमकी भरा पत्र मिलने के बाद पूरे प्रदेश में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया (PM Modi Death Threat) है।

मलयालम में लिखा है पत्र

केरल बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष के सुरेंद्रन ने बताया कि एक शख्स ने मलयालम में पत्र लिखा है। इस पत्र को एक हफ्ता पहले बीजेपी कार्यालय भेजा गया था। सुरेंद्रन ने कहा कि ये पत्र पुलिस महानिदेशक को सौंप दिया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पत्र पर कोच्चि के रहने वाले एनके जॉनी का नाम लिखा हुआ है। पत्र में भूतपूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी जैसे हमले की धमकी दी गई है।

पुलिस कर रही मामले की जांच

वहीं, पत्र वायरल होने के बाद पुलिस ने जब संबंधित शख्स से पूछताछ की तो उन्होंने ऐसा पत्र लिखने से इनकार कर दिया। साथ ही उन्होंने कहा कि मेरे नाम का गलत इस्तेमाल किया गया है। इसके बाद पुलिस ने एनके जॉनी की हैंड राइटिंग भी चेक की। लेकिन वह पत्र लिखे राइटिंग से मैच नहीं हुई। वहीं, उस शख्स ने कुछ लोगों के नाम बताए हैं। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें: गृहमंत्री Amit Shah का Satya pal Malik पर पलटवार, बोले-‘पद पर रहते हुए आत्मा क्यों नहीं जागी’

Latest stories