रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमख़ास खबरेंगृहमंत्री Amit Shah का Satya pal Malik पर पलटवार, बोले-'पद पर रहते...

गृहमंत्री Amit Shah का Satya pal Malik पर पलटवार, बोले-‘पद पर रहते हुए आत्मा क्यों नहीं जागी’

Date:

Related stories

Amit Shah on Satya pal Malik: पिछले कुछ समय से जम्मू-कश्मीर के पूर्व राज्यपाल रहे सत्यपाल मलिक की ओर से लगातार बयानबाजी की जा रही है। इसमें उन्होंने रिश्वत देने की पेशकश के आरोपों के साथ पुलवामा हमले को लेकर भी सवाल उठाए थे। इन्हीं सब सवालों के पूछे जान पर एक कार्यक्रम में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने पूर्व राज्यपाल मलिक पर तगड़ा पलटवार किया। उन्होंने सत्यपाल मलिक की विश्वसनीयता पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि सत्ता में रहते उनकी आत्मा क्यों नहीं जागी? उनकी बात सही है तो जब वे गवर्नर थे तब चुप क्यों रहे?

गृहमंत्री अमित शाह का पलटवार

गृहमंत्री ने पलटवार करते हुए कहा कि उनसे ये पूछना चाहिए था कि ये सारी बातें हमारा साथ छोड़ने के बाद ही क्यों याद आ रहीं हैं। जब लोग सत्ता में बैठे होते हैं तब अंतरात्मा क्यों नहीं जागती? उन्होंने कहा कि देश की जनता से कहना चाहूंगा कि भाजपा ने कभी ऐसा कुछ नहीं किया जिसको छिपाने की जरूरत पड़े। कोई अपने राजनैतिक स्वार्थ के लिए हमसे अलग होकर कुछ कहता है तो उसका मूल्यांकन देश की जनता और मीडिया को करना चाहिए। पद से हटने के बाद जब आप कोई आरोप लगाते हैं तो उन आरोपों की कोई वैल्यू नहीं रहती।

इसे भी पढ़ेंः Punjab News: Mann सरकार ने फिर किए प्रशासनिक फेरबदल, 6 अधिकारियों को किया इधर-उधर

जाने क्या था मामला

बता दें अब से कुछ दिन पहले एक यूट्यूब चैनल को इंटरव्यू देते समय जम्मू-कश्मीर के मामलों और पुलवामा हमले के बारे में कई गंभीर आरोप लगाए थे। इसके साथ ही उन्होंने पीएम मोदी तथा रक्षामंत्री राजनाथ सिंह के नामों का भी जिक्र किया था। उन्होंने कहा कि पुलवामा हमला होने के लिए मोदी सरकार की लापरवाही को जिम्मेदार ठहराया था। सेना का इतना बड़ा काफिला कभी सड़क मार्ग से नहीं गुजरता, सीआरपीएफ ने गृहमंत्रालय से कहा था लेकिन मंत्रालय ने इंकार कर दिया था। पीएम मोदी का जिक्र करते हुए कहा कि इस मामले में उन्होंने जिम कार्बेट पार्क से मुझे फोन किया था और स्वीकार किया था कि ये हमारी गलती से हुआ था, उन्होंने मुझसे चुप रहने और किसी से कुछ न कहने के लिए कहा था।

इसे भी पढ़ेंः Atique Ahmed Murder: ‘व्हाइट हाउस हो या पीएमओ निशाना बनाएंगे’, अल कायदा ने दी अतीक का बदला लेने की धमकी

Hemant Vatsalya
Hemant Vatsalyahttp://www.dnpindiahindi.in
Hemant Vatsalya Sharma DNP INDIA HINDI में Senior Content Writer के रूप में December 2022 से सेवाएं दे रहे हैं। उन्होंने Guru Jambeshwar University of Science and Technology HIsar (Haryana) से M.A. Mass Communication की डिग्री प्राप्त की है। इसके साथ ही उन्होंने Delhi University के SGTB Khalasa College से Web Journalism का सर्टिफिकेट भी प्राप्त किया है। पिछले 13 वर्षों से मीडिया के क्षेत्र से जुड़े हैं।

Latest stories