रविवार, मई 5, 2024
होमदेश & राज्यउत्तर प्रदेशAtique Ahmed Murder: 'व्हाइट हाउस हो या पीएमओ निशाना बनाएंगे', अल कायदा...

Atique Ahmed Murder: ‘व्हाइट हाउस हो या पीएमओ निशाना बनाएंगे’, अल कायदा ने दी अतीक का बदला लेने की धमकी

Date:

Related stories

Lok Sabha Election 2024: चुनावी सफर के बीच PM Modi का अयोध्या दौरा, जानें क्या है खास तैयारी

Lok Sabha Election 2024: देश के विभिन्न हिस्सों में लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासी पारा लगातार चढ़ता नजर आ रहा है।

Atique Ahmed Murder: अंतर्राष्ट्रीय आतंकी संगठन अलकायदा ने प्रयागराज में हुई कुख्यात माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद की हत्या का बदला लेनी की दी है। सोशल मीडिया पर भेजी गई एक चिट्ठी के माध्यम से आतंकवादी संगठन ने धमकी दी है कि हम जिहाद के जरिए दोनों की हत्या का बदला लेंगे। इतना ही नहीं इस संगठन ने अतीक को चिट्ठी में शहीद करार दिया है। पिछले हफ्ते ही 15 अप्रैल 2023 को ही अतीक अहमद को प्रयागराज में कॉल्विन हॉस्पिटल में मेडिकल के लिए ले जाते समय पुलिस अभिरक्षा में 3 शूटरों ने गोलियों से भून दिया।

जाने क्या कहा है अलकायदा ने चिट्ठी में

सात पन्ने की वायरल चिट्ठी के मुताबिक अलकायदा ने कहा है कि वह इस नरसंहार का बदला लेगा और जिहाद के जरिए लेगा। उसने कहा कि जो लोग इस हत्या में शामिल थे उनको सबक सिखाने के लिए कोई कुर्बानी देंगे।  ईद के संदेश के बहाने अल कायदा ने बिहार हिंसा का भी जिक्र करते हुए कहा है कि बिहार और कश्मीर में मुस्लिमों को निशाना बनाया जा रहा है। इसके साथ-साथ आतंकी संगठन ने अपनी चिट्ठी में भारत के अलावा पाकिस्तान, चीन,सऊदी अरब, बांग्लादेश, यमन और अमेरिका में भी आत्मघाती हमले करने की धमकी दी है। टीवी कैमरों के सामने माफिया ब्रदर्श को कनपटी पर बंदूक रखकर मार दिया गया। उनका बदला लेने की जरूरत है। इस चिट्ठी में दुनियाभर के मुसलमानों पर होने वाले अत्याचारों का जिक्र किया गया है।

इसे भी पढ़ेंः पूर्व राज्यपाल Satyapal Malik को CBI ने भेजा समन, इस मामले में होगी पूछताछ

पीएम मोदी और पीएमओ भी निशाने पर

आतंकवादी संगठन अलकायदा ने अपनी इस चिट्ठी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनके कार्यालय पीएमओ पर भी हमला करने की धमकी दी है। उसने साफ कहा है कि वह बदला लेकर रहेगा फिर चाहे उसे अपने निशाने पर अमेरिका के व्हाइट हाउस को या फिर भारत के प्रधानमंत्री के दफ्तर को ही क्यों न निशाना बनाना पड़े। अपनी चिट्ठी में भारतीय उपमहाद्वीप में अलकायदा के प्रमुख उस्मा महमूद ने कहा कि बांग्लादेश में हिंदुओं का प्रभाव बढ़ाने की कोशिश की जा रही है। लेकिन हम अपने एजेंडे को बढ़ाने में सक्षम हैं।

इसे भी पढ़ेंःBilawal Bhutto in SCO India: क्या भारत-पाकिस्तान के बीच बातचीत होगी शुरू? ड्रैगन के इशारे पर पाक कर रहा ये काम!

Hemant Vatsalya
Hemant Vatsalyahttp://www.dnpindiahindi.in
Hemant Vatsalya Sharma DNP INDIA HINDI में Senior Content Writer के रूप में December 2022 से सेवाएं दे रहे हैं। उन्होंने Guru Jambeshwar University of Science and Technology HIsar (Haryana) से M.A. Mass Communication की डिग्री प्राप्त की है। इसके साथ ही उन्होंने Delhi University के SGTB Khalasa College से Web Journalism का सर्टिफिकेट भी प्राप्त किया है। पिछले 13 वर्षों से मीडिया के क्षेत्र से जुड़े हैं।

Latest stories