मंगलवार, मई 21, 2024
होमख़ास खबरेंRaghav Chadha-Parineeti Chopra: परिणीति संग शादी पर राघव चड्ढा ने तोड़ी चुप्पी,...

Raghav Chadha-Parineeti Chopra: परिणीति संग शादी पर राघव चड्ढा ने तोड़ी चुप्पी, बयान से फैंस में मची खलबली!

Date:

Related stories

Punjab News: मिशन 13-0 की ओर बढ़ रहा AAP का काफिला, CM Mann की रैलियों में भी उमड़ा जनसैलाब; देखें वीडियो

Punjab News: लोक सभा चुनाव 2024 में 7वें चरण के मतदान के दौरान 1 जून को पंजाब के सभी 13 लोक सभा सीटों पर भी वोटिंग होगी। इसको लेकर पंजाब की वर्तमान सत्तारुढ़ दल आम आदमी पार्टी (AAP) पूरी तैयारी में है।

Punjab News: CM मान की रैलियों में उमड़ रहा जनसैलाब, 13-0 से लोक सभा चुनाव जीतने का दावा; जानें डिटेल

Punjab News: पंजाब की सभी 13 लोक सभा सीटों पर चुनाव लड़ रही आम आदमी पार्टी चुनावी परिणाम को लेकर बड़े-बड़े दावे कर कर रही है।

Raghav Chadha-Parineeti Chopra: आम आदमी पार्टी नेता व राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा और बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में दोनों को मुंबई में बैक-टू-बैक स्पॉट किया गया। पहले दोनों को डिनर पर एक साथ स्पॉट किया गया था और फिर दोनों को लंच पर भी एक साथ देखा गया। इसके बाद दोनों के डेटिंग की खबरें इंटरनेट पर छा गईं। वहीं, गायक हार्डी संधू ने भी इन दोनों के रिश्ते पर मुहर लगाई थी। इसी बीच राघव चड्ढा का एक स्टेटमेंट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

‘आपको जश्न मनाने का मौका मिलेगा’

दरअसल, राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा दोनों ने ही खुलकर कुछ नहीं बोला है। दोनों के रिश्ते को लेकर अभी कुछ भी ऑफिशियल रूप से सामने नहीं आया है। इसी बीच आप सांसद राघव चड्ढा से आज तक के रिपोर्टर ने एक बार फिर परिणीति को लेकर सवाल पूछा। इस सवाल का जवाब देते हुए चड्ढा ने कहा कि- ‘आपको जश्न मनाने का मौका मिलेगा.’ इससे पहले भी जब राज्यसभा सांसद से परिणीति को लेकर सवाल पूछा गया था तो उन्होंने मुस्कुराते हुए जवाब दिया था कि- ‘आप मुझसे राजनीति पर सवाल करिए परिणीति पर नहीं।’

ये भी पढ़ें: Raghav Chadha-Parineeti Chopra: AAP सांसद के एक ट्वीट ने बढ़ाया Social Media का पारा, राघव-परिणीति को लेकर कही ये बात

अटकलों का बाजार गर्म

राज्सभा सांसद के इस बयान के बाद लोग तरह-तरह की अटकलें लगा रहे हैं। इससे कुछ दिनों पहले एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा से जब पैपराजी ने राघव चड्ढा संग शादी को लेकर सवाल किया तो उन्होंने कुछ कहा नहीं, लेकिन एक खास रिएक्शन देकर वहां से आगे बढ़ गईं। इस सवाल के बाद वे मुस्कुराने लगती हैं। इससे पहले आप सांसद संजीव अरोड़ा ने ट्वीट कर राघव और परिणीति को शुभकामनाएं दी थी।

आप सांसद ने दी थी बधाई

आप सांसद संजीव अरोड़ा ने ट्वीट कर लिखा था कि- ‘मैं राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा को दिल से बधाई देता हूं। दोनों के बीच ऐसे ही प्यार बना रहे। दोनों को मेरी ओर से शुभकामनाएं।’ वहीं, राघव चड्ढा के इस ताजे बयान के बाद एक बार फिर सोशल मीडिया पर दोनों के रिश्ते को लेकर खूब चर्चाएं होने लगी हैं। दोनों के फैन्स उम्मीद जता रहे हैं कि जल्द ही राघव और परिणीति इस रिश्ते की नई शुरुआत करेंगे।

Latest stories