NCR News: राजधानी दिल्ली के नजफगढ़ इलाके में चोरी के एक आरोपी ने फांसी लगा ली। हैरानी की बात तो ये है कि आरोपी लॉकअप में फांसी पर झूल गया। ये घटना दिल्ली के नजफगढ़ थाने की है। जहां बुधवार रात करीब 10:41 बजे, शेख अब्दुल्ला (23 वर्षीय) नाम के व्यक्ति ने फांसी लगा ली। इस घटना के बाद लॉकअप को क्राइम सीन के तौर पर सील कर दिया गया है।

चोरी के मामले में हुआ था गिरफ्तार

अब्दुल्ला को पुलिस ने 7 जून को चोरियों के दो मामलों में गिरफ्तार किया गया था। जिसके बाद से वह नजफगढ़ थाने में बंद था। आरोपी के कब्जे से पुलिस दो मोबाइल फोन और एक मोटरसाइकिल भी बरामद की थी। वहीं, लॉकअप में हुई इस खुदकुशी के बाद पुलिस में हड़कंप मच गया है। मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

ये भी पढ़ें: Orissa Train Accident से चंद सेकंड पहले का वीडिया आया सामने, देखिए कैसे चीख और अंधेरे में समा गई सैकड़ों जिंदगियां

न्यायिक मजिस्ट्रेट द्वारा की जा रही जांच

पुलिस आयुक्त द्वारका एम हर्षवर्धन ने बताया कि आरोपी को मंगलवार को गिरफ्तार किया गया था। जिसके बाद उससे पूछताछ की जा रही थी। लेकिन, पूछताछ से पहले ही उसने खुदकुशी कर ली। उन्होंने बताया कि इसके पीछे क्या वजह रही ? इसके कारणों की जांच की जा रही है। वहीं, नजफगढ़ थाने के CCTV वीडियो संरक्षित कर लिए गए हैं। उन्होंने बताया कि न्यायिक मजिस्ट्रेट द्वारा मामले की जांच की जा रही है।

नशे में धुत था आरोपी

कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया जा रहा है कि आरोपी से कपड़े की रस्सी से खुदकुशी की है। इतना ही नहीं जब आरोपी को थाने लाया गया था, तब वह नशे की हालत में था। जिसके बाद उनसे आत्महत्या कर ली। कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी बताया जा रहा है कि उस दिन रात में ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी को भी सस्पेंड करने की कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ें: गैंगस्टर Sanjeev Jiva की हत्या पर बड़ा खुलासा, 6 लाख की इस रिवाल्वर से मारी थी गोली

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.