Wrestler Protest: लगता है पहलवान के प्रदर्शन को शांत करने को लेकर की गई केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की मेहनत रंग लाई है। पहलवानों ने जंतर-मंतर पर 9 जून को होने प्रदर्शन को स्थगित कर दिया है। किसान नेता राकेश टिकैत ने इस बात की जानकारी दी है।

उन्होंने कहा कि गृहमंत्री अमित शाह से बातचीत का दौर चल रहा है। ऐसे में 9 जून को होने वाला प्रदर्शन रद्द कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि बातचीत खत्म होने के बाद पहलवान जो भी डेट देंगे, उसी में प्रदर्शन किया जाएगा। उन्होंने कहा,”हम हमेशा पहलवानों के साथ खड़े हैं। उन्हें जब समर्थन चाहिए होगा, हम तैयार रहेंगे।”

ये भी पढ़ें: UP Politics: यूपी कांग्रेस में बड़े बदलाव की तैयारी, क्या चुनाव से पहले प्रभारी का पद छोड़ देंगी प्रियंका गांधी ?

रंग लाई अमित शाह की मेहनत

बता दें कि बीते दिनों पहलवानों ने गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों पक्षों के बीच हुई इस मुलाकात के दौरान पहलवानों ने कुश्ती महासंघ (WFI) के पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह की गिरफ्तारी की मांग उठाई थी। वहीं, अमित शाह ने पहलवानों से प्रदर्शन खत्म करने की अपील की थी। उन्होंने कहा कि था कि पहलवान अपना प्रदर्शन खत्म कर दें। किसी भी खिलाड़ी पर कोई कार्रवाई नहीं दी जाएगी। इसके बाद से पहलवानों का प्रदर्शन नरम दिखाई दे रहा है।

काम पर वापस लौटे पहलवान

पहलवानों के प्रदर्शन का नरम पन इस बात से भी झलक रहा है कि पहलवान अपने काम पर वापस लौट आए हैं। हालांकि उन्होंने आगामी प्रदर्शन की बातों को नहीं नकारा है। बीते दिनों ही पलहवान साक्षी मलिक काम पर वापस लौटी हैं। जब उनसे पूछ गया कि क्या अब प्रदर्शन खत्म हो जाएगा ? तो उन्होंने कड़े शब्दों में इसका जवाब दिया। उन्होंने कहा, “मैं अपने काम पर वापस लौटी हूं, जो मेरी जिम्मेदारी है। लड़ाई अभी खत्म नहीं हुई है। ये पहले की तरह ही जारी रहेगी।”

ये भी पढ़ें: Brij Bhushan Sharan Singh के घर पहुंची दिल्ली पुलिस, दर्जनभर करीबियों के किए बयान दर्ज

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.