शुक्रवार, मई 3, 2024
होमख़ास खबरेंFire in Kerala Train: चलती ट्रेन में पेट्रोल डाला और यात्री को...

Fire in Kerala Train: चलती ट्रेन में पेट्रोल डाला और यात्री को जिंदा जला दिया, वजह सुन कांप जाएगी आपकी रूह

Date:

Related stories

Cyber ​​Crime से निपटने के लिए पुलिस लाई देश का पहला AI Chatbot, जानें इसकी खासियत

Cyber ​​Crime: देश में जैसे-जैसे आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस यानी एआई...

Google: अब साइबर अपराध पर लगाम लगाएगा AI, जानें दिग्गज टेक कंपनी की खास पहल

Google: आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस यानी एआई (AI) कई क्षेत्रों को...

Fire in Kerala Train: केरल से रविवार एक ऐसी घटना सामने आई है जिसके बारे में अगर आप भी सुनेंगे तो आपके भी कान खड़े हो जाएंगे। यहां पर ट्रेन में एक यात्री ने दूसरे यात्री पर तेल डालकर आग लगा दिया है। इस घटना के बाद अगल – बगल बैठे लोग भी डर गए। वहीं बताया जा रहा है कि आग की लपटे इतनी भयानक थी की 8 अन्य लोग भी इसकी चपेट में आने से झुलस गए। ये पूरी घटना केरल के कोझिकोड की है । वहीं घटना से कुछ हो दूरी पर एक महिला सहित और एक पुरुष साथ ही छोटे बच्चों की रेलवे ट्रैक पर लाश भी मिली है। इस पूरे वारदात के बाद जब इस घटना की जानकारी केरल पुलिस को लगी तो उसने वहां के कुछ लोगों के द्वारा बनाए हुए वीडियो के माध्यम से आरोपी को ढूंढ रही है।

आरोपी ने महिला यात्री के साथ की थी झड़प

बताया जा रहा है कि आरोपी केरल से अलप्पुझा से कन्नूर जाने वाली ट्रेन पर यहां के एक छोटे से स्टेशन पर चढ़ा था। अचानक से उसने एक महिला के साथ झड़प करना शुरू कर दी । वहां ट्रेन में बैठे लोगों ने जब उसे समझने की कोशिश की तो उसने महिला यात्री पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी।

इस आग की चपेट ने उस महिला को बुरी तरह से जला दिया। वहीं अगल – बगल बैठी अन्य महिला यात्री भी उसे बचाने के चक्कर में झुलस गई। बताया ये भी जा रहा है कि महिला खुद को बचाने के चक्कर में ट्रेन से छलांग लगा दी जिसकी वजह से उनकी मौत हो गई। लेकिन रेलवे ट्रैक के पास दो अन्य लाश मिलने की वजह से हड़कंप मच गया है।

ये भी पढ़ें: Shashi Tharoor on Rahul Gandhi: शशि थरूर बोले- ‘वर्षों तक भाजपा ने राहुल गांधी का मजाक उड़ाने की कोशिश की, लेकिन अब…’

आरोपी की हो रही तलाशी

वहीं इस घटना के बारे में जब पुलिस को जानकारी दी गई तो पुलिस ने तुंरत छानबीन शुरू कर दी। पुलिस ने जानकारी देते हुए ये बताया कि रेलवे ट्रैक के पास से ही एक झुलसी हुई महिला की लाश मिली है लेकिन उसके साथ में एक आदमी और एक बच्चा है। आखिर ये तीनों कौन है फिलहाल इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है। पुलिस के मुताबिक इनके पास से कुछ कागज मिले हैं जिसमें इनका प्रकाश, रूबी दिया हुआ है। केरल पुलिस स्टेशन पर लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर इस घटना को अंजाम देने वाले आरोपी की तलाश कर रही है।

ये भी पढ़ें: CM Kejriwal in Assam: सीएम केजरीवाल ने हिमंत सरमा पर साधा निशाना, बोले- ‘7 सालों तक की गंदी राजनीति, मुझे दे रहे धमकी’

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories