सोमवार, अप्रैल 15, 2024
होमदेश & राज्यउत्तर प्रदेशGhaziabad News: गाजियाबाद के लोगों को मिलेगी बड़ी सौगात, 349 करोड़ रूपये...

Ghaziabad News: गाजियाबाद के लोगों को मिलेगी बड़ी सौगात, 349 करोड़ रूपये की लागत से 6 सड़को का किया जाएगा चौड़ीकरण

Date:

Related stories

Ghaziabad News: गाजियाबाद के लोगों को मिलेगी बड़ी सौगात। बता दें कि सीएम ग्रीन रोड के अंतर्गत गाजियाबाद नगर निगम(Ghaziabad News) शहर की 6 सड़कों का चौड़ीकरण किया जाएगा। इसके लिए 349 करोड़ की डिटेल प्रोजेक्ट रिपोर्ट नगर निगम ने तैयार की है। बुधवार को महापौर सुनीता दयाल ने अधिकारियों के साथ निरीक्षण किया। बता दें कि चौड़ीकरण के साथ साथ फुटपाथ, साइकिल ट्रैक, अंडरग्राउंड वायर एवं अन्य सुंदरीकरण किया जाएगा

Ghaziabad News: इन सड़को का होगा चौड़ीकरण

बुधवार को महापौर सुनीता दयाल ने अधिकारियों के साथ निरीक्षण किया।(Ghaziabad News) गौरतलब है कि ग्रीन रोड इंफ्रास्ट्रक्चर डेवपलपमेंट शहरी (सीएम ग्रिड) के तहत मोहन नगर बस अड्डे से मोहन नगर चौराहा होते हुए एयर फोर्स स्टेशन तक एलिवेटेड रोड से हिंडन मेट्रो स्टेशन, राजनगर एक्सटेंशन चौराहे से एलिवेटेड रोड,राजनगर एक्सटेंशन चौराहे से मेरठ रोड, एयरफोर्स स्टेशन से शेषनाग द्वार, शेषनाग द्वार से एलिवेटेड रोड तक सुंदरीकरण किया जाना है। इससे लोगों को काफी फायदा होगा।

Ghaziabad News: चौड़ीकरण के दौरान यह कार्य किए जाएंगे

महापौर सुनीता दयाल ने निरीक्षण के दौरान सभी जगह पर रंगीन फव्वारे लगाने, फूलदार पौधे और डिवाइडर के दोनों तरफ रंगाई-पुताई और चित्रकारी कराई जाएगी।(Ghaziabad News) सड़क के पास ग्रीन एरिया विकसित किया जाएगा, जिसमें घास लगाई जाएगी। सड़क किनारे 20 मीटर पर सुंदर चित्र बनाए जाएंगे। साथ ही मूर्ति स्थापित की जाएगी। महापौर ने साईट प्लान एवं प्रोजेक्ट देखा और कुछ कमियों को इंजीनियर से वार्ता का पूरा भी किया गया। निरीक्षण के दौरान अधिशासी अभियंता देशराज सिंह, सहायक अभियंता गणेश लाल,अवर अभियंता विनोद कुमार उपस्थित रहे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories