शनिवार, मई 18, 2024
होमदेश & राज्यउत्तर प्रदेशGhaziabad News: खौफनाक! गाजियाबाद में नशे के शक में सुरक्षा गार्ड की...

Ghaziabad News: खौफनाक! गाजियाबाद में नशे के शक में सुरक्षा गार्ड की पीट-पीटकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Date:

Related stories

Ghaziabad News: क्रॉसिंग रिपब्लिक वालों के लिए खुशखबरी! DME पर एग्जिट पॉइंट खुलने से आसान हुआ सफर

Ghaziabad News: राजधानी दिल्ली और एनसीआर के विभिन्न हिस्सों में कई ऐसे कनेक्टिंग रोड हैं जिसके माध्यम से पश्चिमी यूपी के लोग आसानी से दिल्ली आना-जाना करते हैं।

Ghaziabad News: 27 वर्षीय सुरक्षा गार्ड को दो बाइक सवार लोगों ने कथित तौर पर पीट पीटकर उसकी हत्या कर दी। आपको बता दें कि यह घटना गाजियाबाद के खोड़ा थाना क्षेत्र के मातृका विहार का है। पीड़ित की पहचान सुनिल के रूप में की गई है। दरअसल पीड़ित शुक्रवार ड्यूटी खत्म होने के बाद अपने घर लौट रहा था। खबरों के मुताबिक सुरक्षा गार्ड को दो बाइक सवार लोगों ने कथित तौर पर पीट पीटकर मार डाला। जिन्होंने उसपर नशे में होने और उनके साथ दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाया था।

क्या है पूरा मामला

दरअसल पीड़ित शुक्रवार ड्यूटी खत्म होने के बाद अपने घर लौट रहा था। वहीं बाइक सवार दो व्यक्तियों ने उसपर कथित तौर पर हमला कर दिया। पीड़ित का सिर एक खंभे से टकरा गया। जिससे वह बेहोश हो गया और जमीन पर गिर गया। पुलिस ने बताया कि इसके बाद आरोपी मौके से भाग गए। बेहोश सुरक्षा गार्ड को घटनास्थल पर मौजूद कुछ लोगों ने अस्पताल पहुंचाया जहां उसने दम तोड़ दिया। वहीं इसके बाद से परिवार की तरफ से आरोपियों को गिरफ्तार करने की  मांग की जा रही है।

पुलिस ने मामला दर्ज किया

खोड़ा पुलिस स्टेशन जिसके अधिकार क्षेत्र में यह हमला हुआ था। पीड़ित परिवार की ओर से शिकायत मिलने पर पुलिस ने मामला दर्ज करके आरोपियों की तलाश तेज कर दी है। फिलहाल पुलिस उन दो आरोपी की पहचान करने और उनका पता लगाने की प्रक्रिया में हैं, जिन्हें इस घातक हमले के लिए जिम्मेदार माना जा रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories