शनिवार, मई 18, 2024
होमदेश & राज्यउत्तर प्रदेशGhaziabad News:यूपी आवास विकास परिषद की योजना में फ्लैट खरीदने का सुनहरा...

Ghaziabad News:यूपी आवास विकास परिषद की योजना में फ्लैट खरीदने का सुनहरा मौका, जानें आखिरी तारीख

Date:

Related stories

Ghaziabad News: क्रॉसिंग रिपब्लिक वालों के लिए खुशखबरी! DME पर एग्जिट पॉइंट खुलने से आसान हुआ सफर

Ghaziabad News: राजधानी दिल्ली और एनसीआर के विभिन्न हिस्सों में कई ऐसे कनेक्टिंग रोड हैं जिसके माध्यम से पश्चिमी यूपी के लोग आसानी से दिल्ली आना-जाना करते हैं।

Ghaziabad News:उत्तर प्रदेश आवास विकास परिषद अपनी दो योजना सिद्धार्थ विहार योजना और मण्डोला योजना। इन दोनों योजना के तहत अब आप शानदार फ्लैट बुक कर सकते है। सिद्धार्थ विहार योजना के गंगा, युमना और हिंडन आवासीय स्कीम के फ्लैटों में बायर्स ने सबसे अधिक बुकिंग कराई है। इनमें अभी तक 60 रजिस्ट्रेशन हो चुके है जबकि 250 लोगों ने अभी तक जानकारी ली है। मण्डोला योजना कि बात करे तो दिल्ली सहारनपुर हाईवे से लगी इस योजना में बायर्स का रेसपॉन्स ठंडा रहा है। यहां लगभग 100 बायर्स ने साइट विजिट किया लेकिन दूरी और सुविधा कम होने के कारण रूचि नही दिखाई।

इस तरह मिलेगी छूट

अगर आप सिद्धार्थ विहार योजना और मण्डोला योजना के तहत फ्लैट बुक करते है तो भारी छूट मिल सकती है। चलिए जानते है कि कैसे आपको छूट मिलेगी। 25 या उससे अधिक ग्रुप में फ्लैटों की बुकिंग करने पर 5 पर्सेट की छूट दी जा रही है। आवंटन के बाद 60 दिन में एक साथ फ्लैट की पूरी कीमत देने पर 5 पर्सेट की छूट दी जा रही है।

कैसे करे आवेदन

15 दिसंबर तक कर सकते है फ्लैट के लिए आवेदन , 30 दिसंबर को लकी ड्रा के माध्यम से होगा आवंटी का चयन। वहीं फ्लैट बुकिंग के आवेदन के लिए www.upavp.in पर लॉगइन कर सकते है। इसके अलावा आप टोल फ्री नंबर 1800180533 और 0522-2236803 पर भी संपर्क कर सकते है।

सिद्धार्थ विहार योजना

सिद्धार्थ विहार योजना गंगा, युमना और हिंडन आवासीय स्कीम के फ्लैटों में बायर्स ने सबसे अधिक बुकिंग कराई है। इनमें अभी तक 60 रजिस्ट्रेशन हो चुके है। इन योजनाओं के एनएच-9 से सटे होने के चलते बायर्स ने इनमें निवेश के प्रति इच्छा जताई है। यहां 1,2,3,4 बीएचके के अलावा पैंट हाउस कैटिगिरी के फ्लैट भी है। यहां फ्लैटों की कीमत अलग-अलग है। इनकी कीमत 12 लाख से शुरू होकर एक करोड़ 10 लाख रूपये तक है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories