गुरूवार, जुलाई 18, 2024
होमदेश & राज्यउत्तर प्रदेशGreater Noida News: बड़ी खबर! GNIDA ने 4 FAR वाणिज्यिक भूखंडों के...

Greater Noida News: बड़ी खबर! GNIDA ने 4 FAR वाणिज्यिक भूखंडों के आवंटन के ई-नीलामी को लेकर दी जानकारी; जानें पूरी डिटेल

Date:

Related stories

Greater Noida News: ग्रेटर नोएडा औद्योगिक विकास प्राधिकरण ने व्यावसायिक भूखण्डों के आवंटन हेतु नियम एवं शर्तों के अनुरूप ई-नीलामी की घोषणा की है। आपको बता दें कि प्राधिकरण ने GNIDA 4 एफएआर वाणिज्यिक भूखंडों के आवंटन के लिए ई-नीलामी की घोषणा की। जिसके पंजीकरण की अंतिम तिथि 16-07-2024 है।

कैसे करें आवेदन

GNIDA के अनुसार इच्छुक पार्टियों को पोर्टल https://etender.sbi पर साइन अप करने और उपयोगकर्ता आईडी और पासवर्ड प्राप्त करने की आवश्यकता होगी, साथ ही ऑनलाइन ब्रोशर में उल्लिखित तिथि के अनुसार ऑनलाइन भुगतान के माध्यम से दस्तावेज़, प्रसंस्करण शुल्क और ईएमडी जमा करना होगा, जिसमें विवरण शामिल होगा।

प्लॉट प्रक्रिया नियम और शर्तें ओएस ई नीलामी GNIDA की वेबसाइट www.greaternoidaauthority.in पर उपलब्ध है।

कहां पर है यह प्लाट

आपको बता दें कि यह भूखंड ग्रेटर नोएडा के 4 सेक्टरों में उपल्ब्ध है। 3 वाणिज्यिक भूखंड सेक्टर 10 में और 5 वाणिज्यिक भूखंड सेक्टर 12 में तीन भूखंड सेक्टर डेल्टा 1 में और एक भूमि पार्सल सेक्टर 1 में स्थित हैं। सबसे अच्छी बात यह है कि इन क्षेत्रों की यमुना एक्सप्रेसवे के साथ एक अच्छी कनेक्टिविटी है। जो ग्रेटर नोएडा को मुथरा और आगरा को जोड़ती है। इसके साथ ही जेवर में बन रहे यह नए नोएडा इंटरनेशनल एयपोर्ट से भी नजदीक है।

कितनी होगी कीमत

वाणिज्यिक भूमि पार्सल के लिए आरक्षित मूल्य 90,821 रुपये प्रति वर्ग मीटर तय किया गया है। आरक्षित मूल्य पर इन 12 वाणिज्यिक भूखंडों की कीमत लगभग 1,014 करोड़ रुपये है।

प्लॉट का साइज कितना होगा?

दी गई जानकारी के अनुसार इन व्यावसायिक भूखंडों का आकार 3,600 और 10,600 वर्ग मीटर (वर्ग मीटर) के बीच है। योजना के लिए पंजीकरण 26 जून से शुरू हुआ और आवेदन करने की अंतिम तिथि 16 जुलाई है। अगर कोई भी व्यक्ति आवेदन करना चाहता है तो वह GNIDA की अधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकता है।

Latest stories