Home देश & राज्य उत्तर प्रदेश Greater Noida News: ग्रेटर नोएडा के ब्लू सफायर मॉल में हुआ दर्दनाक...

Greater Noida News: ग्रेटर नोएडा के ब्लू सफायर मॉल में हुआ दर्दनाक हादसा, छत की ग्रिल गिरने से 2 लोगों की मौत

0
फाइल फोटो प्रतिकात्मक

Greater Noida News: ग्रेटर नोएडा के एक मॉल में एक बड़ा हादसा हुआ है। बता दें कि ग्रेटर नोएडा के ब्लू सफायर मॉल में यह हादसा हुआ है, जहां 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। इसके अलावा कई लोगों के घायल होने की भी खबर है। इस घटना के बाद मॉल में अफरातफरी मच गई। किसी को समझ ही नही आया कि अचानक क्या हो गया।

Greater Noida News: कैसे हुआ हादसा?

खबरों के मुताबिक ग्रेटर नोएडा में ब्लू सफायर मॉल में ग्रिल गिर गई और इस घटना में 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। दरअसल छत की ग्रिल गिरने से यह हादसा हुआ है। बता दें कि की नीचे से गुजर रहे लोगों पर ग्रिल गिर गई इसकी चपेट में 2 लोग आ गए जिनकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसा इतना भयानक था कि आस-पास चीख पुकार मच गई। यह घटना माॉल के कॉमन वाकिंग में यह घटना हुई है। पुलिस के मुताबिक शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Greater Noida News
Blue Sapphire Mall

Greater Noida News: पुलिस ने क्या कहा?

पुलिस ने बताया कि ब्लू सफायर मॉल की छत से लोहे का ढांचा गिरने से दो लोगों की मौत की जानकारी मिली है। मौके पर वरिष्ठ अधिकारी एवं पुलिस बल मौजूद है, अन्य आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जा रही है। पुलिस के मुताबिक मृतकों की पहचान हरेंद्र भाटी और शकील निवासी विजय नगर, जिला गाजियाबाद के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि कई लोग इस घटना में घायल हो सकते है, हालांकि पुलिस की तरफ से घायलों के बारे में अभी तक कोई भी जानकारी सामने नही आई है।

Exit mobile version