सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमख़ास खबरेंGujrat News: तेज रफ्तार में आ रही जगुआर ने 9 लोगों को...

Gujrat News: तेज रफ्तार में आ रही जगुआर ने 9 लोगों को कुचला, मरने वालों में दो पुलिसकर्मी भी शामिल

Date:

Related stories

Vibrant Gujarat Global Summit 2024: Gautam Adani का बड़ा ऐलान, गुजरात में इतने लाख करोड़ का निवेश करेगी फर्म; जानें डिटेल

Vibrant Gujarat Global Summit 2024: गुजरात में आज से तीन दिवसीय वाइब्रेंट गुजरात शिखर सम्मेलन के 10वें संस्करण का आयोजन किया गया है। पीएम मोदी ने आज अपने हाथों से गुजरात सरकार द्वारा आयोजित किए गए इस कार्यक्रम की शुरुआत की है। कार्यक्रम के शुरुआत के साथ ही गुजरात को निवेश के क्रम में बड़ी सौगात मिली है।

Gujrat News: गुजरात की राजधानी अहमदाबाद से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है। दरअसल बीती रात अहमदाबाद में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया जिसकी वजह से 9 लोगों की मौत की खबर सामने आ रही है। यह हादसा अहमदाबाद में सरखेज-गांधीनगर हाईवे पर हुआ था। अहमदाबाद के सरखेज-गांधीनगर हाईवे पर हुआ ये हादसा हिट एंड रन का है जिसमें एक जगुआर कार ने बुरी तरह से लोगों को कुचल दिया जिसमें 9 लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में दो पुलिसकर्मी भी शामिल है।

हादसे में हुई 9 लोगों की मौत

दरअसल गुजरात में स्थित इस्कॉन ब्रिज पर आधी रात में एक थार गाड़ी और डंपर के बीच टक्कर हो गई थी। हादसे को देखने के लिए ब्रिज पर काफी ज्यादा भीड़ जमा थी इस दौरान एक तेज रफ्तार से जगुआर कार लोगों को कुचलती हुई चली गई। इस हादसे में 9 लोगों की मौत की खबर सामने आ रही है। इन 9 लोगों में एक पुलिस और एक हेड कांस्टेबल में शामिल है। इसी कड़ी में पुलिस ने बताया कि, सरखेज गांधीनगर हाईवे पर एक महिंद्रा थार ने डंपर में बुधवार की रात पीछे से टक्कर मार दी थी हादसे के बाद बड़ी संख्या में लोग इकट्ठा हो गए थे घायलों को निकालकर अस्पताल ले जाया जा रहा था ऐसे में एक तेज रफ्तार में जगुआर गाड़ी आई जिसने भीड़ को कुचलकर आगे बढ़ गई।

Also Read: Baba Mahakal की सवारी पर थूकने को लेकर उज्जैन में बवाल, आरोपियों का मकान तोड़ने पहुंची पुलिस, दंगा भड़काने का है आरोप

घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया

ऐसा बताया जा रहा है कि, इस हादसे में जगुआर कार लोगों को कुचलकर 200 मीटर तक आगे चली गई थी। इस हादसे में घायल लोगों की चीखे दूर-दूर तक सुनाई दे रही थी। ऐसे में आपको बता दें कि, 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं अन्य घायलों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया जा रहा था लेकिन तीन लोगों की अस्पताल में मौत हो गई। मौजूदा समय में जगुआर कार ड्राइवर के साथ अन्य घायल लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

Also Read: Seema Haider को करणी सेना की धमकी, कहा- ‘भारत कोई अनाथालय नहीं, जहां से आई हो वहीं फेंक आएंगे’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories