शनिवार, मई 25, 2024
होमदेश & राज्यHaryana News: NHAI ने जीता दिल! ट्विटर यूजर ने की, बुचावास टोल...

Haryana News: NHAI ने जीता दिल! ट्विटर यूजर ने की, बुचावास टोल प्लाजा की तारीफ; कहा- ‘नितिन गडकरी को धन्यवाद…

Date:

Related stories

Chandigarh News: पंजाब-हरियाणा HC में लॉन्च हुआ E-HCR वेबसाइट, जानें कैसे लाभकारी होगा ये डिजिटल प्लेटफॉर्म

Chandigarh News: तकनीक के इस बदलते दौर में डिजिटल क्रांति का जोर है। इसी क्रम में भारतीय न्यायिक प्रणाली भी डिजिटल परिवर्तनके युग में प्रवेश कर इस अभियान का हिस्सा बनना चाहती है।

Haryana News: हरियाणा के कई जिलों में हीट वेव को लेकर रेड अलर्ट, चंडीगढ़ में बंद हुए स्कूल; देखें IMD की रिपोर्ट

Haryana News: उत्तर भारत के लगभग सभी राज्यों में भीषण गर्मी का प्रकोप जारी है। हरियाणा भी उनमे से एक राज्य है जहां गर्मी का रौद्र रुप देखने को मिल रहा है।

Haryana News: नूह में दर्दनाक हादसा, बीच सड़क पर बस में लगी आग; 8 यात्रियों की मौत व कई घायल

Haryana News: हरियाणा के नूह शहर में एक भीषण सड़क हादसा हो गया जिसके कारण गुरुग्राम समेत आसपास के इलाके में सनसनी मच गई। दरअसल नूंह के पास KMP (कुंडली, मानेसर, पलवल) एक्सप्रेसवे पर अज्ञात कारणों से एक बस में आग लग गई

Delhi NCR News: खुशखबरी! नजफगढ़ रोड के चौड़ीकरण से आसान होगा सफर, यात्रियों को मिलेगा भरपूर फायदा; जानें डिटेल

Delhi NCR News: राजधानी दिल्ली के साथ एनसीआर के कई प्रमुख शहर जुड़े हुए हैं। सड़के ही दिल्ली व एनसीआर के विभिन्न शहरों में जुड़ाव की एक माध्यम हैं।

Haryana News: क्या इन वजहों से सरकारी केन्द्रों पर घटी गेहूं की खरीदारी? जानें डिटेल

Haryana News: रबी फसलों की श्रेणी में आने वाले गेहूं के उत्पादन व इसकी खरीद को लेकर इन दिनों खूब खबरें बन रही हैं। इसी क्रम में हरियाणा से भी एक चिंताजनक खबर सामने आई है।

Haryana News: भारतीय राष्ट्रीय रोडवेज प्राधिकरण (एनएचएआई) को रोडवेज के साथ-साथ प्रथम श्रेणी की सुविधाएं प्रदान करने के अपने समर्पण के लिए प्रशंसा मिली है। हरियाणा में स्थित NH-152D पर बुचावास टोल प्लाजा पर एक उपयोगकर्ता के उत्कृष्ट अनुभव को NHAI द्वारा पोस्ट किए गए एक हालिया ट्वीट में दिखाया गया है।

Haryana News: उपयोगकर्ता ने नितिन गडकरी की सराहना की

उपयोगकर्ता ने बुचावास टोल प्लाजा पर असाधारण रूप से बेदाग और स्वच्छतापूर्ण शौचालयों की सराहना की। उस व्यक्ति ने प्रबंधक का आभार व्यक्त किया और केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री श्री नितिन गडकरी द्वारा निर्धारित मानकों की सराहना की। एनएचएआई ने ट्वीट देखा और तुरंत उपयोगकर्ता के प्रशंसापत्र को अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया।

Haryana News: उच्च मानकों पर जोर दिया गया

उपयोगकर्ता की अच्छी प्रतिक्रिया को एनएचएआई ने अपने कैप्शन में नोट किया, जिसने राजमार्ग सेवाओं के लिए उच्च मानकों को बनाए रखने की आवश्यकता को भी रेखांकित किया। संदेश में लिखा है, “यहां #हरियाणा में NH-152D के बुचावास टोल प्लाजा पर सड़क किनारे सुविधाओं के संबंध में एक उपयोगकर्ता को अपने अनुभव के बारे में क्या कहना है। #NHAI #PragatikaHighway #BuildingANation।”

Haryana News: यात्री-केंद्रित प्रतिबद्धता

Haryana News
NHAI

यह कार्रवाई प्रभावी और अच्छी तरह से जुड़े सड़क नेटवर्क के निर्माण के अलावा यात्रियों को आरामदायक और सुखद यात्रा प्रदान करने के लिए एनएचएआई की प्रतिबद्धता को दर्शाती है।(Haryana News) संपूर्ण यात्रा अनुभव को बेहतर बनाने के लिए, बाकी क्षेत्रों में स्वच्छता और साफ-सफाई को प्राथमिकता देनी चाहिए।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories