मंगलवार, अप्रैल 30, 2024
होमदेश & राज्यHaryana News: NHAI ने जीता दिल! ट्विटर यूजर ने की, बुचावास टोल...

Haryana News: NHAI ने जीता दिल! ट्विटर यूजर ने की, बुचावास टोल प्लाजा की तारीफ; कहा- ‘नितिन गडकरी को धन्यवाद…

Date:

Related stories

Haryana News: जींद में Arvind Kejriwal व CM Mann की जनसभा, AAP को बताया बदलाव की उम्मीद; जानें डिटेल

Haryana News: हरियाणा के प्राचीन शहरों में से एक जींद शहर में आज जनसैलाब नजर आया। दरअसल आज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल व पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान की ओर से जींद में बदलाव जनसभा को संबोधित किया गया है।

Delhi-NCR News: खुशखबरी! इस पुल के उद्घाटन के बाद Aligarh-Agra पहुंचना आसान, जानें डिटेल

Delhi-NCR News: राजधानी दिल्ली से देश के विभिन्न हिस्सों में आवागमन की सुविधा उपलब्ध है। दावा किया जाता है दिल्ली में मार्ग दुरुस्त होने के कारण लोगों का सफर बेहद आसान होता है।

Haryana News: भारतीय राष्ट्रीय रोडवेज प्राधिकरण (एनएचएआई) को रोडवेज के साथ-साथ प्रथम श्रेणी की सुविधाएं प्रदान करने के अपने समर्पण के लिए प्रशंसा मिली है। हरियाणा में स्थित NH-152D पर बुचावास टोल प्लाजा पर एक उपयोगकर्ता के उत्कृष्ट अनुभव को NHAI द्वारा पोस्ट किए गए एक हालिया ट्वीट में दिखाया गया है।

Haryana News: उपयोगकर्ता ने नितिन गडकरी की सराहना की

उपयोगकर्ता ने बुचावास टोल प्लाजा पर असाधारण रूप से बेदाग और स्वच्छतापूर्ण शौचालयों की सराहना की। उस व्यक्ति ने प्रबंधक का आभार व्यक्त किया और केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री श्री नितिन गडकरी द्वारा निर्धारित मानकों की सराहना की। एनएचएआई ने ट्वीट देखा और तुरंत उपयोगकर्ता के प्रशंसापत्र को अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया।

Haryana News: उच्च मानकों पर जोर दिया गया

उपयोगकर्ता की अच्छी प्रतिक्रिया को एनएचएआई ने अपने कैप्शन में नोट किया, जिसने राजमार्ग सेवाओं के लिए उच्च मानकों को बनाए रखने की आवश्यकता को भी रेखांकित किया। संदेश में लिखा है, “यहां #हरियाणा में NH-152D के बुचावास टोल प्लाजा पर सड़क किनारे सुविधाओं के संबंध में एक उपयोगकर्ता को अपने अनुभव के बारे में क्या कहना है। #NHAI #PragatikaHighway #BuildingANation।”

Haryana News: यात्री-केंद्रित प्रतिबद्धता

Haryana News
NHAI

यह कार्रवाई प्रभावी और अच्छी तरह से जुड़े सड़क नेटवर्क के निर्माण के अलावा यात्रियों को आरामदायक और सुखद यात्रा प्रदान करने के लिए एनएचएआई की प्रतिबद्धता को दर्शाती है।(Haryana News) संपूर्ण यात्रा अनुभव को बेहतर बनाने के लिए, बाकी क्षेत्रों में स्वच्छता और साफ-सफाई को प्राथमिकता देनी चाहिए।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories