Home देश & राज्य Haryana News: लाखों की रंगदारी मांग रहे बदमाशों को पुलिस ने फिल्मी...

Haryana News: लाखों की रंगदारी मांग रहे बदमाशों को पुलिस ने फिल्मी स्टाइल में पकड़ा, सड़क पर हुआ हाई वोल्टेज ड्रामा

0

Haryana News: सड़क पर गाड़ियों का शोरगुल, लोगों का हुजूम और दौड़ते हुए पुलिस वाले यह नजारा था शुक्रवार की शाम में हिसार बायपास रोड का, जहां पर पुलिस ने कार सवार दो बदमाशों को रंगदारी के मामले में धरदबोज लिया।

राजेश से की थी 65 लाख रुपयों की मांग


दरअसल रोहतक शहर के बड़ा बाजार निवासी राजेश कुमार ने पुलिस में शिकायत की थी, कि उसे कोई रंगदारी की मांग कर रहा है, यानी कि उसे कोई फोन करके खुद को अमित बात कर 65 लख रुपए की मांग कर रहा है। इसके साथ ही राजेश ने शिकायत दर्ज कराई कि अमित और उसका साथी धमकी दे रहे हैं, कि अगर उसने 65 लाख की रकम नहीं दी, तो उसे एक गोली मार दी जाएगी। इस मामले की जानकारी शुक्रवार को पुलिस को दी गई थी। इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अपना जाल बिछाया, पुलिस ने आरोपियों को दोपहर में संपर्क कर रंगदारी की रकम लेने के लिए बुलाया था। और जैसे ही बदमाश रंगदारी की रकम लेने के लिए पहुंचे उसी दौरान पुलिस ने इन्हें धरदाबोज लिया।

हालांकि आरोपियों ने बचकर निकलने की कोशिश भी की, लेकिन पुलिस ने फिल्मी अंदाज में बदमाशों की गाड़ी के आगे और पीछे अपनी गाड़ियां खड़ी कर दीं और बदमाशों की गाड़ी को रोककर उन्हें हिरासत में लिया।

पुलिस अधिकारी ने दी जानकारी


मामले की जानकारी देते हुए थाना शहर प्रभारी निरीक्षक शमशेर सिंह ने बताया कि रंगदारी मांगने के मामले में पुलिस ने कड़ी कार्रवाई करते हुए आरोपी झज्जर के सुढाना निवासी अमित व सोनीपत के नाहरी निवासी अनीश को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनसे पूछताछ कर रही है। पूछताछ में और खुलासे की उम्मीद है।

बता दें कि पुलिस ने दोनों आरोपियों को पकड़ने के लिए एक जाल बिछाया था। और इस जाल के तहत ही पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया, मिली जानकारी के अनुसार सड़क पर पुलिस और बदमाशों का ये हंगामा करीब 15 मिनट तक चला। इस दौरान मेन हिसार बाईपास पर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ भी जमा हो गई।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version