रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमदेश & राज्यहरियाणाHaryana News: अनिल विज द्वारा 'राममय देश' के दावे को लेकर बनीं...

Haryana News: अनिल विज द्वारा ‘राममय देश’ के दावे को लेकर बनीं सुर्खियां, विपक्ष के बयानों पर गृह मंत्री का तीखा प्रहार

Date:

Related stories

Haryana News: देश के विभिन्न राज्यों में इन दिनों एक सामान्य विषय पर चर्चा सुनने को मिल रही है और वो है अयोध्या राम मंदिर में 22 जनवरी को होने वाला प्राण प्रतिष्ठान समारोह। राजनेता से लेकर देश के आम लोग तक अयोध्या राम मंदिर के बारे में जानकारी हासिल करना चाह रहे हैं और इस संबंध में चर्चाओं का दौर लगातार जारी है। ताजा जानकारी के अनुसार हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने भी राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठान समारोह को लेकर अहम बात कही है। उन्होंने कहा है कि देश में लोग राममय हो रहे हैं और प्रभु श्रीराम लला का स्वागत करने के लिए जगह-जगह पर तैयारियां हो रही हैं। वहीं गृह मंत्री द्वारा विपक्ष के बयानों को लेकर तीखा प्रहरा देखने को मिला है और उन्होंने स्पष्ट किया है कि विपक्ष इस मूवमेंट को लेड डाऊन करना चाहता हैं।

राममय देश को लेकर बनीं सुर्खियां

हरियाणा के गृह मंत्री की ओर से कहा गया है कि राम मंदिर में होने वाले प्राण प्रतिष्ठा समारोह को लेकर देश के लोग राममय हो रहे हैं। इसके साथ ही प्रभु श्रीराम लला के स्वागत के लिए जगह-जगह पर तैयारी हो रही है। लोग अपार हर्ष के साथ 22 जनवरी के दिन का इंतेजार कर रहे हैं जिस दिन प्रभु श्रीराम ललाकी प्रतिमा मंदिर के गर्भ गृह में विराजमान की जाएगी। गृह मंत्री अनिल विज के इस बयान को लेकर खूब सुर्खियां बन रही हैं।

विपक्ष पर तीखा प्रहार

हरियाणा (Haryana) के गृह मंत्री अनिल विज ने विपक्ष की ओर से मंदिर निर्माण को लेकर आ रही प्रतिक्रिया पर भी अपना जवाब दिया है। उन्होंने अस्पताल की जगह मंदिर बनाने वाले विपक्ष के बयान को लेकर कहा है कि “विनाश काले विपरीत बुद्धि। इनका नाश होने वाला है और इसीलिए इनके मुंह से ऐसी बातें निकल रही हैं।” उन्होंने ये भी स्पष्ट किया है कि अस्पताल अपनी जगह है और मंदिर अपनी जगह और ऐसे में मंदिर निर्माण का कहीं से भी विरोध नहीं किया जाना चाहिए। वहीं लोकतंत्र को लेकर भाजपा पर निशाना साध रहे विपक्षी दलों को अनिल विज ने जवाब देते हुए स्पष्ट किया है कि भाजपा सरकार के समय में चुनाव के लिए खुला माहौल दिया जाता है और निष्पक्ष चुनाव होते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories