मंगलवार, जुलाई 23, 2024
होमदेश & राज्यHaryana News: पंचकूला में भीषण हादसा, सड़क के बीचो-बीच पलटी स्कूली बच्चों...

Haryana News: पंचकूला में भीषण हादसा, सड़क के बीचो-बीच पलटी स्कूली बच्चों से भरी बस; 35 से ज्यादा छात्र घायल

Date:

Related stories

Haryana News: विभिन्न विभागों में 50000 रिक्त पदों के लिए भर्ती प्रक्रिया तेज, जानें क्या है CM Nayab Saini का स्टैंड?

Haryana News: हरियाणा में वर्ष 2024 के आखिरी महीनों में विधानसभा के चुनाव संपन्न होने हैं। इससे पहले सूबे की वर्तमान सत्तारुढ़ दल राज्य में फिर एक बार अपना प्रभुत्व कायम रखने के लिए भरपूर प्रयासरत नजर आ रही है।

Haryana News: हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए AAP ने कसी कमर! CM Mann व संजय सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर किया बड़ा ऐलान

Haryana News: हरियाणा में वर्ष 2024 के आखिरी महीनों में विधानसभा के चुनाव संपन्न होने है। हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी (AAP) ने भी कमर कस ली है और चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है।

Haryana News: लाखों लोगों को आवास व रोजगार मुहैया कराएगी हरियाणा सरकार, जानें मंत्रिमंडल की बैठक में लिए गए सभी फैसले

Haryana News: हरियाणा में वर्ष 2024 के अंत में विधानसभा के चुनाव संपन्न होने हैं। इससे पहले हरियाणा की वर्तमान भाजपा सरकार नागरिकों के हित में तमाम फैसले ले रही है।

हरियाणा के इस प्रतिष्ठित शिक्षण संस्थान में असिस्टेंट प्रोफेसर समेत अन्य पदों पर निकली भर्ती, जानें योग्यता व अन्य डिटेल

Kurukshetra University Recruitment 2024: हरियाणा राज्य के कुरुक्षेत्र जिले में स्थित कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय राज्य के प्रतिष्ठित शिक्षण संस्थानों में से एक है। शिक्षा के क्षेत्र में नोकरी की तलाश में जुटे उम्मीदवारों का सपना होता है कि वे इस प्रतिष्ठित शिक्षण संस्थान से जुड़ कर अपनी सेवा दें।

Haryana News: राजधानी दिल्ली के पड़ोसी राज्य हरियाणा से इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आई है। समाचार एजेंसी एएनआई की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक भारी बारिश के बीच, हरियाणा (Haryana News) के पंचकूला जिले में पिंजौर नामक स्थान के निकट एक भीषण हादसा हो गया है। दरअसल पिंजौर में स्कूली बच्चों से भरी एक बस बीच सड़क में ही पलट गई जिसकी चपेट में आने से तीन दर्जन से ज्यादा छात्र-छात्राएं घायल बताए जा रहे हैं।

एएनआई की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक इस बस हादसे में घायल लगभग 40 छात्र-छात्राओं को पिंजौर में स्थित सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शासन के निर्देश पर घायल छात्र-छात्राओं का इलाज जारी है।

पिंजौर में भीषण सड़क हादसा

हरियाणा के पंचकूला जिले में स्थित पिंजौर नामक स्थान पर भारी बारिश के बीच आज सुबह एक भीषण सड़क हादसा हुआ है। समाचार एजेंसी एएनआई की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक देर सुबह स्कूली बच्चों से भरी एक बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई और बीच सड़क में ही पलट गई।

पिंजौर बस हादसे में अब तक लगभग 40 छात्र-छात्राएं व अन्य लोग घायल बताए जा रहे हैं। शासन-प्रशासन की तत्परता से सभी घायल लोगों को पिंजौर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अस्पताल प्रशासन ने मामले की गंभीरता को देखते हुए घायल छात्र-छात्राओं का इलाज शुरू कर दिया है।

हादसे की जांच जारी

हरियाणा के पंचकूला जिले में स्थित पिंजौर के निकट हुए बस हादसे को लेकर कई तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं। जानकारी के मुताबिक पिंजौर इलाके में सड़कें बेहद घूमावदार हैं और जिसके कारण वाहन को नियंत्रित करने में थोड़ी-बहुत दिक्कतें आती हैं। हालाकि स्कूली बच्चों से भरी बस पलटने की गंभीरता को देखते हुए प्रशासन एक्टिव मोड में है और इसके पीछे का कारण ढ़ूंढ़ने काे लिए जांच की प्रक्रिया जारी है।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories