शनिवार, मई 4, 2024
होमख़ास खबरेंटिकट कटने के सवाल पर भड़के BJP सांसद Brijbhushan Singh, जानें क्यों...

टिकट कटने के सवाल पर भड़के BJP सांसद Brijbhushan Singh, जानें क्यों कहा-‘जरूरत पड़ी तो मारपीट भी कर लूंगा’

Date:

Related stories

Brijbhushan Singh: उत्तर प्रदेश के गोंडा से सांसद बृजभूषण शरण सिंह पत्रकारों के एक सवाल पर इतना भड़क उठे की खुलेआम ही चेतावनी दे दी। दरअसल, बृजभूषण यूपी के बाराबंकी में एक क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन करने पहुंचे थे। उद्घाटन के बाद पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि बाराबंकी के सांसद उपेंद्र सिंह रावत जब भी अपने यहां पर खेल प्रतिस्पर्धा आयोजित करें तो उनको जरूर बुलाएं। क्योंकि वे खेलना भी जानते हैं और जरूरत पड़ने पर मारपीट करना भी।

टिकट कटने के सवाल पर भड़के बृजभूषण

यहां पत्रकारों ने जब उनसे 2024 लोकसभा चुनाव में BJP की स्थिति को लेकर सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि 2024 में BJP एक बार फिर पूर्ण बहुमत से अपनी सरकार बनाने जा रही है। इस दौरान जब उनसे टिकट कटने पर सवाल पूछ गया तो वे भड़क उठे। उन्होंने कहा कि कौन मेरा टिकट काटेगा। मैं खुद लोगों को टिकट दिलवाता हूं। अगर किसी में हिम्मत है तो मेरा टिकट काट कर दिखाए। उन्होंने उलटा पत्रकार से ही पूछ लिया कि क्या वह उनका टिकट काटेंगे। उनके इस बयान से साफ है की वह अगला चुनाव लड़ने के लिए तैयार हैं और वह पूरी तरह आश्वस्त हैं कि उन्हें चुनाव में टिकट जरूर मिलेगा।

रमेश बिधूड़ी का बचाव करते दिखे बृजभूषण

इस दौरान उन्होंने BJP सांसद रमेश बिधूड़ी की विवादित टिप्पणी पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी। वह बिधूड़ी के बयान का बचाव करते दिखे और दानिश अली को अपने गिरेबान में झांकने की नसीहत दी। उन्होंने कहा, “संसद की कार्यवाही में मैंने जितनी रनिंग कमेंट्री उनको करते हुए देखा, वैसा करते हुए किसी को नहीं देखा। इसलिए मैंने कहा कि उन्हें अपने गिरेबान में झांककर कर देखना चाहिए। वे प्रधानमंत्री, गृहमंत्री सबके भाषणों के बीच में टोकते हैं। इसलिए इस घटना के जितने जिम्मेदार बिधूड़ी हैं, उतने ही जिम्मेदार दानिश अली भी हैं।”

बृजभूषण पर है यौन उत्पीड़न करने का आरोप

बता दें कि BJP सांसद और WFI (Wrestling Federation of India) के पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह पर महिला पहलवानों का यौन उत्पीड़न करने का आरोप है। कई दिनों तक पहलवानों ने दिल्ली के जंतर-मंतर पर उनके खिलाफ प्रदर्शन किया था। इसके बाद उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई थी। उन पर लगे आरोपों को अब दिल्ली पुलिस भी बेहद गंभीर मान रही है। अभी ये मामला सुप्रीम कोर्ट में है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें