शनिवार, मई 18, 2024
होमदेश & राज्यप्रधानमंत्री इस खास ‘चटनी’ के हुए मुरीद, बनाने वाली महिला अब स्वतंत्रता...

प्रधानमंत्री इस खास ‘चटनी’ के हुए मुरीद, बनाने वाली महिला अब स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम में होंगी स्पेशल गेस्ट

Date:

Related stories

PM Modi ने प्रेस कॉन्फ्रेंस ना करने को लेकर तोड़ी चुप्पी, मीडिया की भूमिका पर कही बड़ी बात; जानें डिटेल

PM Modi: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के प्रेस कॉन्फ्रेंस ना करने को लेकर खूब प्रश्न खड़े होते हैं। विपक्ष समेत कई धड़े उन पर मीडिया की अनदेखी का आरोप भी लगाते हैं। हालाकि पीएम मोदी प्रेस कॉन्फ्रेंस क्यों नहीं करते, इसको लेकर उन्होंने अपनी चुप्पी तोड़ दी है।

PM Modi ने स्लोवाकिया के प्रधानमंत्री पर हुए हमले को लेकर जताई चिंता, एकजुटता का संदेश जारी कर कही बड़ी बात

PM Modi: स्लोवाकिया गणराज्य के लिए बुधवार का दिन बेहद चुनौती भरा रहा। दरअसल बुधवार यानी बीते कल स्लोवाकिया के प्रधानमंत्री रॉबर्ट फिको पर अज्ञात हमलावरों ने फायरिंग कर दी जिससे वो बुरी तरह से जख्मी हो गए।

Pawan Kalyan: PM Modi के नामांकन में पहुंचे पवन कल्याण के दावे से चढ़ा सियासी पारा, जानें क्या कहा?

Lok Sabha Election 2024: लोक सभा चुनाव के सियासी बिगुल के बीच आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भी उत्तर प्रदेश की वाराणसी लोक सभा सीट से अपना नामांकन कर दिया।

Lok Sabha Election 2024: PM Modi के नामांकन को लेकर वाराणसी में दिग्गजों का जमावड़ा, जानें क्या है BJP की खास तैयारी

Lok Sabha Election 2024: देश के विभिन्न हिस्सों में लोक सभा चुनाव 2024 को लेकर नेताओं द्वारा नामांकन में चुनावी सभा में भाग लेने की प्रक्रिया जारी है। इसी क्रम में आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भी वाराणसी लोक सभा सीट से अपना नामांकन दर्ज कर दिया है।

Independence Day 2023: समूचा भारत 76 वीं वर्षगांठ और 77 वां स्वतंत्रता दिवस मनाने जा रहा है। ऐसे में 77 वां स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम की तैयारी जोरो से चल रही है। ऐसे में अब बड़ी खबर उत्तरखंड से आ रही है। खबरों की मानें तो उत्तराखंड की एक महिला को 77 वां स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम में स्पेशल गेस्ट के लिए आमंत्रित किया गया है। जिसके बाद जब इस महिला को आमंत्रण पत्र मिला तो वह ख़ुशी से झूम उठी। अब आप सोच रहे होंगे, कि आखिर कार्यक्रम में उत्तराखंड गांव  की एक आम महिला को क्यों स्पेशल गेस्ट के तौर पर आमंत्रित किया गया है? आइए जानते हैं। 

महिला ने भेजी थी पीएम मोदी को जार की चटनी

जानकारी के मुताबिक महिला उत्तराखंड की रहने वाली है। महिला का नाम सुनीता रौतेला बताया जा रहा है, जो कि 40 वर्ष की है। उन्होंने 4 महीने पहले प्रधानमंत्री मोदी को सेब से बनी एक चटनी का जार भेजा था। खबरों की मानें तो यह चटनी उन्होंने खुद अपने हाथो से बनाया था। ऐसे में जब पीएम मोदी ने चटनी को चखा तो वह मुरीद हो गए। फिर पीएमओ की तरफ से उस गांव के ग्राम प्रधान हरीश राणा को पत्र भेजा गया था। जिसमें प्रधानमंत्री ने सुनीता रौतेला के कार्यों और उनकी स्पेशल चटनी की तारीफ की थी। बता दें कि सुनीता और उनके घर वाले सेब से बनने वाली चटनी और जैम को तैयार कर करते हैं। 

सुनीता स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम में स्पेशल गेस्ट होंगी         

बता दें कि जब से उत्तराखंड की रहने वाली एक आम गृहिणी सुनीता रौतेला को पीएमओ की तरफ से लेटर मिला है। उनकी चर्चा प्रदेश में ही नहीं बल्कि देश में हो रही है। ऐसे में वह बहुत खुश नजर आ रही है। फ़िलहाल सुनीता 15 अगस्त के कार्यक्रम में स्पेशल गेस्ट के तौर पर शिरकत करने वाली है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Saurabh Mall
Saurabh Mallhttps://www.dnpindiahindi.in
सौरभ कुमार मल्ल बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने जामिया मिल्लिया इस्लामिया केंद्रीय विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में P.G. की पढ़ाई की है। उन्होंने अपनी शुरुआत दैनिक भास्कर (इंटर्नशिप) से किया है। यह कई और चैनलों में बतौर कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल सौरभ DNP India Hindi वेबसाइट में बतौर कंटेंट राइटर (पॉलिटिकल, क्राइम और इंटरनेशनल) डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories