शनिवार, मई 4, 2024
होमदेश & राज्य28 साल बाद इंडिया होस्ट करेगा Miss World 2024, जानें डेट्स के...

28 साल बाद इंडिया होस्ट करेगा Miss World 2024, जानें डेट्स के साथ पूरी डिटेल्स

Date:

Related stories

Miss World 2024: हर साल मिस वर्ल्ड (Miss World) का बुखार लोगों पर साल की शुरात से ही देखा जाता है। यहीं इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है और एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान करेंट मिस वर्ल्ड कैरोलिना बिलाव्सका की एक अनाउंसमेंट ने इंडियन फैंस की एक्साइमेंट डबल कर दी है। दरअसल, इस साल और कोई नहीं भारत कई दशकों बाद मिस वर्ल्ड 2024 (Miss World 2024) होस्ट करने जा रहा है।

इंडिया करेगा Miss World 2024 होस्ट

करीबन 28 वर्षों बाद इंडिया मिस वर्ल्ड ब्यूटी कम्पटीशन को होस्ट करने जा र आहा है, जो भारत एक लिए काफी सम्मान और गर्व की बात है। यहीं आपको बता दें कि, इस बात की कंफर्मेशन और किसी ने नहीं बल्कि करेंट मिस वर्ल्ड कैरोलिना बिलाव्सका और पूर्व विजेता टोनी एन सिंह ने एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान दी और कहा “प्रतियोगिता का उद्घाटन 20 फ़रवरी को भारत टूरिज्म विकास निगम करेगा।

जानें डेट्स एंड डिटेल्स

यहीं अगर बात की जाए भारत द्वारा होस्ट किये जाने वाले कम्पटीशन के डिटेल्स और डेट्स की तो आपको बताते चलें, इस इंटरनेशनल ब्यूटी कम्पटीशन का ये 71वां संस्करण होने वाला है और जो 18 फरवरी से लेकर 9 मार्च तक ऑर्गनाइज किया जाएगा। साथ ही आपको बता दें, कम्पटीशन इंडिया वेल्कोम द वर्ल्ड गाला के साथ शुरू होगा और यहीं इसका ग्रैंड फिनाले और कहीं नहीं जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में किया जाएगा। साथ ही दुनिया भर में इसके स्ट्रीम और प्रसारण की तैयारियां ज़ोरों शोरों से की जा रही हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories