रविवार, मई 12, 2024
होमख़ास खबरेंIndian Railways: आंधी तूफान और बारिश ने थामे रेल के पहिए, ‌इन...

Indian Railways: आंधी तूफान और बारिश ने थामे रेल के पहिए, ‌इन मेल, एक्सप्रेस और पैसेंजर ट्रेनों को किया गया रद्द

Date:

Related stories

Indian Railways: देश के अधिकतम राज्यों में मौसम का मिजाज बदलता हुआ नजर आ रहा है। मौसम विभाग ने देश के कई राज्यों में बारिश और आंधी-तफान का अलर्ट जारी किया है। मौसम के बदलते मिजाज को देखते हुए भारतीय रेलवे ने आज भारी संख्या में ट्रेनों को कैंसिल करने का फैसला किया है। इन कैंसिल की गई ट्रेनों में मेल, एक्सप्रेस और पैसेंजर ट्रेन शामिल है।

भारतीय रेलवे के अनुसार खराब मौसम और अलग-अलग जोनों में चल रहे मरम्मत कार्यो के कारण भारतीय रेलवे हर रोज भारी संख्या में ट्रेनों को कैंसिल करने का फैसला लेती है। ऐसे में अगर आप भी आज भारतीय रेलवे से सफर करने की सोच रहे हैं तो बता दें कि, कैंसिल की गई ट्रेनों की लिस्ट को सफर पर जाने से पहले जरूर देखें। भारतीय रेलवे यात्रियों की सुविधा के लिए कैंसिल की गई ट्रेनों की लिस्ट को अपनी आधिकारिक वेबसाइट एनटीईएस पर जारी करती है।

Also Read: Aaj Ka Panchang: रविवार के दिन कब तक रहेगा राहु का प्रकोप, जानें आज का पंचांग

 

 

 

Also Read: Discount Offers: Ola और Ather के Electric Scooter पर 17000 रुपये का बंपर डिस्काउंट, जल्दी करें फिर नहीं मिलेगा ऐसा धांसू ऑफर

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories