शनिवार, मई 4, 2024
होमऑटोDiscount Offers: Ola और Ather के Electric Scooter पर 17000 रुपये का...

Discount Offers: Ola और Ather के Electric Scooter पर 17000 रुपये का बंपर डिस्काउंट, जल्दी करें फिर नहीं मिलेगा ऐसा धांसू ऑफर

Date:

Related stories

Krutrim AI ढेर सारी खूबियों के साथ जल्द कर सकता है बड़ा धमाका, क्या ChatGPT से कर पाएगा मुकाबला?

Krutrim AI: भारत समेत दुनियाभर में आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस एआई...

Ola Electric IPO: आईपीओ से मिले पैसों का ओला कैसे करेगी इस्तेमाल, जानें दमदार प्लान

Ola Electric IPO: देश की पॉपुलर इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर कंपनी...

Electric Scooter Discount Offers: भारत में बीते कुछ सालों में इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर्स का बाजार काफी तेजी से उभरा है। देश में इलेक्ट्रिक स्कूटर्स और बाइक्स की बढ़ती लोकप्रियता ने लोगों को कई ऑप्शन दे दिए। मगर अब इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर्स की मांग में कमी देखी जा रही है। यही वजह है कि अब इलेक्ट्रिक वाहन कंपनियां पुराने मॉडल्स को भारी डिस्काउंट के साथ बेच रही हैं। ऐसे में अगर आप भी इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके पास इसे खरीदने का बढ़िया मौका है। फटाफट जानिए क्या है इसकी पूरी डिटेल।

Ola Electric

ओला इलेक्ट्रिक ने भारतीय बाजार में अपने दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर से काफी चर्चा बटोरी है। ऐसे में कंपनी ने ओला S1 PRO पर एक शानदार ऑफर निकाला है। ओला इलेक्ट्रिक को देश की टॉप इलेक्ट्रिक वाहन कंपनियों में गिना जाता है। इस स्कूटर को खरीदने पर 16000 रुपये की बचत होगी। इस तरह से ओला S1 PRO को 1.28 लाख रुपये में खरीदा जा सकता है।

ये भी पढ़ें: OLA जल्द ही इकोनॉमिकल ELECTRIC BIKES लॉन्च कर भारतीय बाजार में मचाएगी धूम, कीमत जान रह जाएंगे हैरान

Ather Energy

इस सूची में देश की मशहूर इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर निर्माता कंपनी एथर एनर्जी का नाम भी शामिल है। कंपनी Ather 450 और Ather 450X इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए काफी फेमस है। वहीं, कंपनी इन पर 17000 रुपये की भारी छूट ऑफर कर रही है।

Okinawa इलेक्ट्रिक स्कूटर पर छूट

इस लिस्ट में Okinawa इलेक्ट्रिक स्कूटर पर भी भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है। Okinawa के ईवी वाहनों में काफी बढ़िया फीचर्स दिए गए होते हैं। कंपनी अपने पुराने स्टॉक पर 8750 रुपये की छूट दे रही है। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

ये भी पढ़ें: REALME का ये 1333 रुपए का 55 INCH UHD 4K SMART TV दे रहा सिनेमा हॉल जैसा मजा, आज ही खरीदें

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

 

 

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories