शुक्रवार, मई 3, 2024
होमदेश & राज्यJaishankar on Rahul Gandhi: राहुल गांधी पर विदेश मंत्री का तंज, कही...

Jaishankar on Rahul Gandhi: राहुल गांधी पर विदेश मंत्री का तंज, कही ये बड़ी बात

Date:

Related stories

Jaishankar on Rahul Gandhi: विदेश मंत्री एस जयशंकर ने कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि देश के अंदर के लोग राजनीति को बाहर ले जा रहे हैं। जयशंकर ने कहा कि देश के बाहर के जो लोग हैं वे अंदर की राजनीति में दखल दे रहे हैं। आज हम यही देख रहे हैं।

2014 के बाद कई चीजों में हुआ बदलाव

एस जयशंकर ने ये बातें बेंगलुरु में भाजयुमो युवा संवाद को संबोधित करते हुए कहा। उन्होंने कहा कि 2014 तक भारत में जो चीजें थी, दुनिया के लोग इससे सहज थे। लेकिन 2014 के बाद कई चीजों में बदलाव किया गया। इसके बाद लोगों ने अलग आत्मविश्वास देखा। इसके बाद यह भी कहा जाने लगा कि कुछ गड़बड़ है। लोग अदालत पर ठीक से काम नहीं करने का भी आरोप लगाया। साथ ही यह भी कहा कि चुनाव आयोग ठीक नहीं है, प्रेय आयोग पर पाबंदी है। उन्होंने सवालिया निशान खड़ा करते हुए कहा कि क्या सब कुछ 2014 के बाद ही हुआ है।

ये भी पढ़ें: Amit Shah in Karnataka: 103 फीट ऊंचा तिरंगा फहराने के बाद बोले अमित शाह, कहा- कांग्रेस ने वोट वैंक के लालच में…

राहुल गांधी पर साधा निशाना (Jaishankar on Rahul Gandhi)

इस दौरान जयशंकर ने इशारों ही इशारों में कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को भी निशाने पर लिया। जयशंकर ने राहुल गांधी की ओर से लंदन में दिए गए बयान पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है। उन्होंने कहा कि आपके पास भारत के बाहर ऐसे लोग हैं जो देश को लेकर विदेश में जाकर बयान दे रहे हैं। ऐसे लोगों को चुनाव में भी सफलता नहीं मिलती है। इसके बाद भी लोग उन्हें भारत को प्रतिनिधित्व करने वालों की सूची में देखते हैं।

Latest stories