Home देश & राज्य Jammu Kashmir News: जम्मू कश्मीर के उरी सेक्टर में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों...

Jammu Kashmir News: जम्मू कश्मीर के उरी सेक्टर में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच हुई मुठभेड़ में एक आतंकी ढ़ेर, जानें पूरी खबर

0
24
Jammu Kashmir News
फाइल फोटो प्रतिकात्मक

Jammu Kashmir News: जम्मू कश्मीर के सुबरा नाला उरी सेक्टर में एक बार फिर भारतीय सेना ने आतंकियों की घुसपैठ की साजिश को नाकाम कर दिया। वहीं सुरक्षाबलों ने एक आंतकी को मार गिराया। सेना सूत्र से एनआई की जानकारी के अनुसार आज तड़के सैनिकों और आतंकवादियों के बीच फायरिंग शुरू हो गई। खबरों के मुताबिक गोलीबारी अभी भी जारी है। सुरक्षाबलों ने इलाके को चारों तरफ से घेर लिया है।

Jammu Kashmir News: मुठभेड़ में मारा गया एक आंतकी

आपको बता दें कि उरी सेक्टर में भारतीय सेना और आतंकवादियों के बीच हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक आंतकी को मार गिराया है। वहीं खबरों के मुताबिक अभी भी फायरिंग जारी है। गौरतलब है कि उरी सेक्टर जम्मू और कश्मीर के उत्तरी भाग में स्थित है। इस से पहले भी सुरक्षाबलों ने कई बार आतंकियों की घुसपैठ का साजिश को नाकाम किया है।

लोकसभा चुनाव को देखते हुए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है। जिसके देखते हुए पूरे देश में सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम किए जा रहे है। मालूम हो इस बार लोकसभा चुनाव 7 चरण में होंगे। बता दें कि पहले चरण का मतदान 19 अप्रैल को होगा। जम्मू कश्मीर के उरी सेक्टर में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों से हुए मुठभेड़ के बाद सेना ने पूरे इलाके को अपने कब्जे में ले लिया है। वहीं सर्च ऑपरेशन भी जारी कर दिया है।