Home ख़ास खबरें जम्मू के पुंछ जिले में इंटरनेट सेवा सस्पेंड, सेना की कार्रवाई में...

जम्मू के पुंछ जिले में इंटरनेट सेवा सस्पेंड, सेना की कार्रवाई में ढ़ेर हुआ आतंकी; जानें सर्च ऑपरेशन से जुड़े ताजा अपडेट

J&K Poonch Terror Attack: भारतीय सेना जम्मू के पुंछ जिले में आतंकियों को पकड़ने के लिए लगातार सर्च ऑपरेशन चला रही है। खबर है कि एहतियात के तौर पर पुंछ व राजौरी इलाके में मोबाइल इंटरनेट सेवा सस्पेंड कर दिया गया है जिससे भ्रामक खबरों को फैलने से रोका जा सके।

0
JAMMU KASHMIR Poonch Terror Attack
JAMMU KASHMIR Poonch Terror Attack

J&K Poonch Terror Attack: गुरुवार के जम्मू के पुंछ जिले के राजौरी इलाके में घात लगाकर बैठे आतंकियों ने सेना के एक वाहन को निशाना बनाया था। इसकी चपेट में आने से भारतीय सेना के 5 जांबाज जवान शहीद हो गए तो वहीं 2 के गंभीर रुप से घायल बताए जा रहे हैं। खबर है कि सेना द्वारा आतंकियों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान लगातार जारी है और आतंकियों पर जवाबी कार्रवाई भी की जा रही है। इस कड़ी भारतीय सेना के ‘व्हाइट नाइट कोर’ के सोशल मीडिया हैंडल द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार सेना ने अखनूर के आईबी सेक्टर में आतंकियों के घुसपैठ की कोशिश को नाकाम किया है और एक आतंकी को भी मार गिराया है। इसके बाद पुंछ के साथ राजौरी व डेरा की गली नामक इलाके में भारी संख्या में सुरक्षाबलों की तैनाती की गई है। वहीं एहतियात के तौर पर पुंछ और राजौरी जिलों में शनिवार को मोबाइल इंटरनेट सेवाएं भी बंद कर दी गई हैं जिससे की किसी भी भ्रामक खबर को फैलने से रोका जा सके।

जारी है तलाशी अभियान

भारतीय सेना द्वारा जम्मू के पुंछ जिले के साथ राजौरी व डेरा की गली नामक इलाके में तलाशी अभियान जारी है। इसके तहत इन प्रभावित जिलों में भारी संख्या में सुरक्षा बल की तैनाती की गई है। भारतीय सेना के ‘व्हाइट नाइट कोर’ के आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार सेना ने अखनूर के आईबी सेक्टर में एक आतंकी को मार गिराया है। वहीं तीन अन्य आतंकियों की गतिविधि पर नजर रखी जा रही है।

इंटरनेट सेवा तत्काल रुप से बंद

जम्मू के पुंछ, राजौरी व डेरा की गली नामक इलाके में भारतीय सेना की सर्च ऑपेरशन चल रही है। इस दौरान सेना द्वारा एहतियात के तौर पर इन तीनों इलाके में मोबाइल इंटरनेट सेवा को बंद करने का निर्णय लिया गया है। दावा किया जा रहा है कि सेना के इस कदम से किसी भी तरह की भ्रामक खबर को फैलने से रोका जा सकेगा।

गुरुवार को हुआ था आतंकी हमला

भारतीय सेना के जवानों पर गुरुवार को आतंकियों द्वारा हमला किया गया था। दरअसल डेरा की गली और बुफलियाज के बीच धत्यार मोड़ पर वाहनों की रफ्तार कम हो जाती है। आतंकियों ने इसी मौके का फायदा उठाकर सामने से आ रही भारतीय सेना के एक वाहन पर हमला बोल दिया जिसकी चपेट में आने से सेना के 5 जांबाज जवान शहीद हो गए।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version