रविवार, मई 5, 2024
होमख़ास खबरेंJammu Murder: पहले गर्लफ्रेंड की हत्या फिर खुदकुशी की कोशिश, जम्मू में...

Jammu Murder: पहले गर्लफ्रेंड की हत्या फिर खुदकुशी की कोशिश, जम्मू में दोहराया गया दूसरा श्रद्धा मर्डर केस

Date:

Related stories

Haryana News: चुनावी संग्राम के बीच CM नायब सैनी का दावा, हरियाणा की 10 लोकसभा सीटों को लेकर कह दी बड़ी बात

Haryana News: देश के विभिन्न हिस्सों में लोकसभा चुनाव की धूम है। राजनीतिक पार्टियां अपने-अपने स्तर से विभिन्न लोकसभा सीटों का व्याख्यान कर रही हैं और अपने सियासी समीकरण को बेहतर करने की कोशिश में हैं।

Jammu Murder: जम्मू कश्मीर से बड़ी खबर निकल कर सामने आ रही है। यहां एक महिला डॉक्टर को उसके ही प्रेमी ने चाकू मारकर हत्या कर दी। थोड़ी देर बाद युवक खुद भी सुसाइड करने की कोशिश करने लगा। बताया जा रहा है कि सुसाइड करने से पहले युवक ने फेसबुक पर पोस्ट किया उसके बाद खुद को चाकू से लहूलुहान कर लिया। यह घटना बताया जा रहा है कि होली के दिन की है। ऐसे में पूरा मामला क्या है आइए जानते हैं।

 मृत महिला के प्रेमी ने की हत्या

जम्मू कश्मीर में एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को मौत के घाट उतार दिया। मृत प्रमिका का नाम सुमेधा शर्मा बताया जा रहा है, जो जम्मू की ही रहने वाली है और यहीं के डेंटल कॉलेज में बीडीएस है। बताया जा रहा है कि लड़की के प्रेमी का नाम जौहर गनई था। लड़की होली के दिन अपने प्रेमी से मिलने उसके घर गई थी। तभी जौहर से किसी बात को लेकर उसका विवाद हो गया और जौहर ने उसे मौत के घाट उतार दिया।

ये भी पढ़ें: CM Kejriwal ने कर्नाटक से बीजेपी पर साधा निशाना, विधायक के बेटे पर कह दी बड़ी बात

आरोपी के बयान का इंतजार

पुलिस की मानें तो प्रेमी युवक और मृत युवती का प्रेम प्रसंग काफी समय से चल रहा था। दोनों के बीच झगड़ा क्यों हुआ अभी इसका खुलासा नहीं हुआ है। फिलहाल पुलिस अभी सभी तरह से जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें: Manish Sisodia Bail Hearing: जेल में मनेगी मनीष सिसोदिया की होली, जानें कब है अगली सुनवाई

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories