रविवार, मई 12, 2024
होमदेश & राज्यJitendra Singh on PM Modi: कांग्रेस के पूर्व केंद्रीय मंत्री का विवादित...

Jitendra Singh on PM Modi: कांग्रेस के पूर्व केंद्रीय मंत्री का विवादित बयान, पुलवामा हमले पर PM Modi को लेकर कह दी ये बड़ी बात

Date:

Related stories

Rajasthan: पुलवामा शहीद की वीरांगनाओं के मसले पर गहलोत सरकार ने दिया ये जवाब, जानिए क्या कहा

शहीद सीआरपीएफ की वीरांगनाओं के साथ पुलिस के दुर्व्यवहार और उनकी मागों को लेकर धरने पर बैठे सांसद किरोड़ीलाल मीणा ने कल रविवार को राज्यपाल कलराज मिश्र से मुलाकात की थी। जिसमें उन्होंने राज्य सरकार की तरफ से 4 साल बीत जाने के बाद भी अपने वादे को पूरा नहीं करने के कारण इच्छा मृत्यु की मांग कर रही हैं। गहलोत सरकार ने इस मामले पर अपना पक्ष रखते हुए कहा कि हमने वीरांगनाओं, भूतपूर्व सैनिकों और उनके आश्रितों के लिए सरकार नियामानुसार सहायता कर चुकी है।

Jitendra Singh on PM Modi: पुलवामा हमले पर जम्मू कश्मीर के पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक के बयान के बाद से सियासत काफी गरमाई हुई है। अब कांग्रेस के एक वरिष्ठ नेता और पूर्व राज्यमंत्री ने पुलवामा हमले को लेकर विवादित बयान दिया है। मनमोहन सिंह सरकार में रक्षा राज्य मंत्री रहे और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जीतेंद्र सिंह ने कहा कि केंद्र सरकार भ्रष्ट होने के साथ-साथ हत्यारी भी है। सरकार के हाथ खून से रंगे हुए हैं और उन्होंने राजनीतिक लाभ के लिए जवानों की हत्या करवाई है।

असम में कांग्रेस पार्टी की एक बैठक में हिस्सा लेने के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, राजनीतिक फायदे के लिए पुलवामा हमले का ढिंढोरा देश भर में पीटा गया, उस वक्त लोगों को पता ही नहीं था कि यह सब राजनीतिक फायदे के लिए हो रहा है और जिस पार्टी को वो वोट दे रहे हैं यह उसकी मिलीभगत है।

देश के लिए बड़ा खतरा पैदा कर चुकी है सरकार

उन्होंने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार देश की सुरक्षा के लिए बड़ा खतरा पैदा कर चुकी है। सरकार ने देश के नौजवान सैनिकों के मान–सम्मान को ठेस पहुंचाया है और मात्र राजनीतिक लाभ के लिए जवानों की बलि चढ़ाई है। उन्होंने कहा कि जिस समय ये हमला हुआ उस समय देश की जनता को ये पता ही नहीं था कि ये सार खेल राजनीतिक लाभ के लिए हुआ है। उन्होंने जम्मू कश्मीर के पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मालिक के बयान पर PM मोदी को घरते हुए पूछा की इस खुलासे के बीस दिन बाद भी प्रधानमंत्री चुक क्यों हैं ? उन्हें इस पर सफाई देनी चाहिए।

बता दें कि हाल ही में जम्मू कश्मीर के पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मालिक ने बयान दिया था की सरकार पुलवामा हमले को रोक सकती थी, लेकिन सरकार ने ऐसा नहीं किया। उन्होंने कहा था कि पुलवामा हमले पर सरकार ने राननीतिक लाभ उठाया था और चुनावों के समय सरकार को इससे फायदा भी हुआ था। अब कांग्रेस नेता जीतेंद्र सिंह ने पुलवामा हमले पर विवादित बयान दिया है। उनका ये बयान इसलिए भी विवाद खड़ा कर सकता है क्योंकि उन्होंने सीधे PM और केंद्र सरकार को इसके लिए जिम्मेदार ठहराया है।

ये भी पढ़ें: CM Bhagwant Mann ने बनाया खास प्लान, आय से अधिक संपत्ति वालों पर AAP सरकार ऐसे कसेगी शिकंजा

Brijesh Chauhan
Brijesh Chauhanhttps://www.dnpindiahindi.in
बृजेश बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर कांटेक्ट एडिटर के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल बृजेश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर पॉलिटिकल और स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories